लाइव टीवी

नोएडा में पत्रकार को बंधक बनाकर बदमाशों ने की 2.66 लाख की खरीदारी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18 Bihar
Updated: September 15, 2019, 1:38 PM IST
नोएडा में पत्रकार को बंधक बनाकर बदमाशों ने की 2.66 लाख की खरीदारी
पत्रकार से लूटपाट (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित पत्रकार का नाम शंकर श्रीवास्तव है. वे ग्रेटर नोएडा के जीटा स्थित एटीएस डोल्स सोसायटी में रहते हैं. शंकर श्रीवास्तव दिल्ली स्थित दूरदर्शन में कार्यरत हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2019, 1:38 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के नोएडा में बदमाशों ने महामाया फ्लाईओवर के पास शुक्रवार की रात लिफ्ट के बहाने एक मीडियाकर्मी को  बंधक बना लिया. चाकू दिखाकर बदमाशों ने उनसे मोबाइल, पर्स और एक बैग लूट लिया. इसके बाद बदमाशों ने मीडियाकर्मी से डेबिट कार्ड की डिटेल मांगी. फिर उनके खाते से 61 हजार रुपये निकाल लिए. साथ ही, उनके क्रेडिट कार्ड से बदमाशों ने स्पाइस मॉल, हल्दीराम और दूसरी कई जगहों से करीब 2,66,314 रुपये की खरीदारी कर ली. करीब 3 घंटे तक बदमाश नोएडा की सड़कों पर मीडियाकर्मी को बंधक बनाकर घुमाते रहे. इसके बाद उन्हें सेक्टर-49 के पास फेंककर फरार हो गए. पीड़ित ने शनिवार को घटना की शिकायत थाना सेक्टर-39 पुलिस से की.

पीड़ित पत्रकार का नाम शंकर श्रीवास्तव है
स्थानीय थाना पुलिस मुताबिक, पीड़ित पत्रकार का नाम शंकर श्रीवास्तव है. वे ग्रेटर नोएडा के जीटा स्थित एटीएस डोल्स सोसायटी में रहते हैं. शंकर श्रीवास्तव दिल्ली स्थित दूरदर्शन में कार्यरत हैं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 8 बजे उनके मित्र ने महामाया फ्लाईओवर के पास छोड़ दिया. यहां वे घर जाने के लिए कैब का इंतजार करने लगे. एक कैब उनके सामने आकर रुकी. कैब में पहले से 3 लोग सवार थे. प्रेम शंकर के बात करने पर चालक ने उन्हें कैब में बैठा लिया. कुछ दूर चलने पर कार में पीछे बैठे दो युवकों ने उनसे चाकू दिखाकर मोबाइल, पर्स और एक बैग लूट लिया. बदमाशों ने मारपीट कर पर्स में मिले डेबिट कार्ड पिन नंबर पूछ लिया.

एक बदमाश ने उनके खाते से 61 हजार रुपये निकाल लिए



अमर उजाला के मुताबिक, इसके बाद एक बदमाश ने उनके खाते से 61 हजार रुपये निकाल लिए. फिर क्रेडिट कार्ड का पिन नंबर पूछ लिया जिससे बदमाशों ने स्पाइस मॉल, हल्दीराम और अन्य जगह जाकर खरीदारी की. अंत में बदमाश रात 11 बजे सेक्टर-49 रेड लाइट चौराहे के पास फेंककर भाग गए. थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि पीड़ित से पूछताछ के बाद पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं. पुलिस की एक टीम स्पाइस मॉल और हल्दीराम की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. दूसरी टीम और अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

मुलायम सिंह को लगा बड़ा झटका, योगी सरकार ने खाली कराया लोहिया ट्रस्ट

चिन्मयानंद केस: लड़की ने कहा- बाथरूम में मेरा नहाते हुए बनाया था VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर