Assembly Banner 2021

गाजियाबाद के इंद्रगढ़ी से अगवा दो मासूम सही सलामत बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने अपरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया.

गाजियाबाद पुलिस ने अपरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया.

गाजियाबाद पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज ऐसे मिले, जो इस केस के लिए अहम थे. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दोनों बच्चों को एक शख्स बहला-फुसला कर ले जाता दिख रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 5:20 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार (arrested) कर लिया है जो दो बच्चों का अपहरण कर भाग रहा था. एक बच्चे की उम्र 3 साल है और दूसरे की 8 साल. आरोपी की पहचना यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के रहनेवाले अरविंद के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके से बुधवार रात 2 मासूम बच्चों का अपहरण एक बदमाश ने कर लिया था. इस वारदात के बाद गाजियाबाद पुलिस को इंद्रगढ़ी के पीड़ित परिजनों ने शिकायत दी. परिजनों से इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में लग गईं. पूरे इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में पुलिस की टीमें जुट गईं. गाजियाबाद पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज ऐसे मिले, जो इस केस के लिए अहम थे. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दोनों बच्चों को एक शख्स बहला-फुसला कर ले जाता दिख रहा था. आरोपी इन दोनों बच्चों से बातचीत करते हुए जा रहा था. पुलिस का मानना है कि वह ऐसा इसलिए कर रहा था कि किसी को शक न हो.

इस सीसीटीवी फुटेज के मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में जांच तेज कर दी. दरअसल बच्चों को लेकर अपहरणकर्ता पैदल जाता दिखाई दिया था. एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर कई टीमें बनाई गईं और पूरे इलाके में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. पुलिस ने बस अड्डों, रेलवे स्टेशन और भीड़ भरे इलाकों में भी बच्चों की तलाश की. इसके अलावा इलाके के सीसीटीवी फुटेज दूसरे थानों और चौकियों को भी भेजे गए. जिसके बाद पुलिस ने जनता के प्रयास से रात 12 बजे के आसपास महरौली फाटक से बच्चों को बरामद कर लिया. पुलिस ने इस वारदात में आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर लिया है, जो उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी का रहने वाला है. पुलिस उसके मकसद का पता लगा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज