OLX पर सस्‍ती गाड़ी बेचने का झांसा देकर लूटने वाले गिरोह भंड़ाफोड़

पुलिस गिरफ्त में लुटेरे
पुलिस गिरफ्त में लुटेरे

आरोपियों ने हैदराबाद के दोनों युवकों को सोहना बुलाया. सस्ती स्कॉरपियो खरीदने की चाहत में दोनों युवक दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. जहां आऱोपी उसी स्कॉरपियो में उन्हें लेकर सोहना आए.

  • Share this:
OLX पर कार का विज्ञापन देकर खरीददार को बंधक बनाकर लूट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को सोहना क्राइम ब्रांच  ने गिरफ्तार किया है. सोहना क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े ये दोनों शातिर राजस्थान के रहने वाले है. पुलिस के मुताबिक 29-30 मई को ओएलएक्स पर एक स्कॉरपियो को बेचने के लिए विज्ञापन डाला था. विज्ञापन देख कर हैदराबाद के दो युवकों ने इनसे संपर्क किया.

ये भी पढ़ें:- VIDEO: OLX पर सस्‍ती गाड़ी बेचने का झांसा देकर एक लाख की लूट

आरोपियों ने हैदराबाद के दोनों युवकों को सोहना बुलाया. सस्ती स्कॉरपियो खरीदने की चाहत में दोनों युवक दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. जहां आऱोपी उसी स्कॉरपियो में उन्हें लेकर सोहना आए. जानकारी के मुताबिक हरचंदपुर इलाके में आऱोपियों ने दोनों युवकों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और फिर इनसे तीन लाख की लूट की.



OLX के जरिये लूटने वालों से भिड़े पीड़ित, बचा लिए दो लाख रुपए
सोशल साइट्स पर स्सती कार का विज्ञापन देकर लूट करने वाले इस गिरोह में तीन सदस्य है जिसमें सो दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक आऱोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस की मानें तो इनके तीसरे साथी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज