Home /News /delhi-ncr /

two more accused identified as jafar babuddin arrested in jahangirpuri violence says delhi police

जहांगीरपुरी केस में एक और एक्शन, भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने के 2 आरोपी अरेस्ट, जानें अंसार से कनेक्शन

जहांगीरपुरी हिंसा केस में पुलिस का एक और एक्शन, दो और आरोपी गिरफ्तार(सांकेतिक फोटो)

जहांगीरपुरी हिंसा केस में पुलिस का एक और एक्शन, दो और आरोपी गिरफ्तार(सांकेतिक फोटो)

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती यानी 16 अप्रैल को शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है. दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान जफर और बाबुद्दीन के रूप में हुई है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती यानी 16 अप्रैल को शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी हिंसा मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान जफर और बाबुद्दीन के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए ये दोनों आरोपी में रिश्ते में भाई लगते हैं.

पुलिस के मुताबिक, इन दोनों आरोपियों जफर और बाबुद्दीन पर आरोप है कि इन लोगों ने भीड़ में शामिल होकर हिंसा की थी. जहांगीरपुरी हिंसा में इन दोनों का भी अहम रोल है. बता दें कि जहांगीरपुरी हिंसा केस में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच अब तक 28 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और 3 नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेज चुकी है.

पुलिस की मानें तो आरोपी जफर और बाबुद्दीन का हिंसा के मुख्य आरोपी अंसार से भी कनेक्शन सामने आया है. ये दोनों आरोपी हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार को जानते हैं. अंसार पर हिंसा वाले दिन शोभायात्रा में शामिल लोगों पर कांच की बोतलों से हमला करने का आरोप है. इतना ही नहीं, ये दोनों भी तलवार भी लहरा रहे थे. अभी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के पास अंसार समेत 9 आरोपी हैं, जिनसे लगातार पुलिस पूछताछ कर और आरोपियों का पता लगा रही है.

गौरतलब है कि उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जयंती के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच पथराव, आगजनी और गोलीबारी की घटनाएं हुई थीं. हिंसा में आठ पुलिसकर्मियों के अलावा एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था. इस घटना के आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बंगाल भी गई थी, जहां अंसार का घर है.

Tags: Delhi news, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर