Home /News /delhi-ncr /

two muslim youths were beaten in gurugram religious slurs hatred gurugram police said read full story nodssp

गुरुग्राम में दो मुस्लिम युवकों को घेरकर पीटा, धर्म को लेकर दी गालियां, जानें पूरा मामला

गुरुग्राम में दो मुस्लिम युवकों को घेरकर पीटने का मामला सामने आया है. (Photo-File)

गुरुग्राम में दो मुस्लिम युवकों को घेरकर पीटने का मामला सामने आया है. (Photo-File)

Gurugram Police: पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने उन्हें सूअर का मांस खिलाने की बात कही और उनमें से एक ने पीड़ितों को कोई सफेद पाउडर खाने को मजबूर किया. घटना यहां सेक्टर 45 में रमाडा होटल के पास हुई जब रहमान और आजम मदरसे से दान एकत्र करने के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर चक्करपुर जा रहे थे. दोनों को हमलावरों ने रोक लिया.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर दो मुस्लिम व्यक्तियों (Two Muslim Youths) के मोबाइल फोन छीनने के बाद उनके धर्म को लेकर अपशब्द कहे और उनकी पिटाई की गई. गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पीड़ितों की पहचान बिहार निवासी अब्दुर्रहमान और उसके दोस्त मोहम्मद आजम के रूप में की गई है.

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने बताया कि हमलावरों ने उन्हें सूअर का मांस खिलाने की बात कही और उनमें से एक ने पीड़ितों को कोई सफेद पाउडर खाने को मजबूर किया. घटना यहां सेक्टर 45 में रमाडा होटल के पास हुई जब रहमान और आजम मदरसे से दान एकत्र करने के बाद अपनी मोटरसाइकिल पर चक्करपुर जा रहे थे. दोनों को हमलावरों ने रोक लिया.

सहायक पुलिस आयुक्त (सदर) अमन यादव ने कहा कि घटना के बाद सेक्टर 40 पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने एक आरोपी की पहचान अमित के रूप में की है. एसीपी यादव ने कहा कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

गाली दी, पीटा और फिर सफेद पाउडर खिलाकर फरार हो गए आरोपी

उन्होंने बताया कि पीड़ितों ने कहा कि जब वे होटल के पास रुके तो एक व्यक्ति कार में उनके पास आया और पूछा कि वे वहां क्या कर रहे हैं. यादव के अनुसार, व्यक्ति के सवाल पर रहमान और आजम ने कहा कि वे अपने घर जा रहे थे और ऐसे ही वहां रुक गए. इस पर व्यक्ति ने एक अन्य व्यक्ति को वहां बुलाया और दोनों ने पीड़ितों के धर्म को लेकर अपशब्द कहे तथा उनको पीटा.

एसीपी ने कहा कि एक हमलावर ने अपनी कार से सफेद रंग का पाउडर निकाला और आजम के मुंह में डाल दिया. इसके बाद हमलावर मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. एसीपी ने बताया कि बाद में मोटरसाइकिल पास में एक जगह पर पड़ी मिली.

Tags: Gurugram crime news, Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर