Home /News /delhi-ncr /

two people died in a separate accident in noida police sent the body for postmortem nodbk

नोएडा में अलग- अलग हादसे में 2 लोगों की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 पुलिस ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.(सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.(सांकेतिक तस्वीर)

Noida News: पुलिस ने इस बीच थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर के पास 45 साल के एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. उन्होंने बताया कि अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है और पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में दो अलग-अलग घटनाओं में जहां दो लोगों की मौत हो गयी वहीं पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति का शव बरामद किया है. पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि बागपत जिले के रहने वाले एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि उसकी पहचान ललित (23) के रूप में की गयी है.

उन्होंने बताया कि बादलपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उसकी पहचान सौदान सिंह (38) के रूप में की गयी है. पुलिस ने इस बीच थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर के पास 45 साल के एक व्यक्ति का शव बरामद किया है. उन्होंने बताया कि अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है और पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

शिकायत के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
उधर नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस ने रविवार को एक सूचना के आधार पर दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का लैपटॉप, चार मोबाइल फोन, चाकू, देसी तमंचा, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि बरामद किया है.उन्होंने बताया कि दोंनों की पहचान सुरेश और अनिल के रूप में की गयी है. पुलिस ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि सेक्टर-12 स्थित शिमला पार्क में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया है. शिकायत के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Noida news, Noida Police, Suicide, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर