Home /News /delhi-ncr /

CBI डायरेक्‍टर आलोक वर्मा के घर के बाहर पकड़े गए संदिग्ध, पूछताछ जारी

CBI डायरेक्‍टर आलोक वर्मा के घर के बाहर पकड़े गए संदिग्ध, पूछताछ जारी

आलोक वर्मा (फाइल फोटो)

आलोक वर्मा (फाइल फोटो)

दोनों संदिग्ध काफी देर से आलोक वर्मा के घर के बाहर खड़े थे अौर घर में आने-जाने वालों और अन्‍य गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे.

    सीबीआई के डायरेक्‍टर आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि आलोक वर्मा के ही पीएसओ उन दोनों संदिग्‍धों को घर के भीतर ले गए हैं. साथ ही पुलिस को भी बुलाया गया है. संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

    सूत्रों के अनुसार ये काफी देर से सीबीआई निदेशक के घर के बाहर खड़े थे अौर घर में आने-जाने वालों और अन्‍य गतिविधियों पर नजर बनाए हुए थे. हालांकि अभी तक इनके बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है.

    बता दें कि सीबीआई ने अपने ही विशेष निदेशक (डायरेक्टर) राकेश अस्थाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. उनपर एक कारोबारी सतीश बाबू सना से रिश्वत लेने का आरोप है. यह मामला मीट कारोबारी मोइन कुरैशी से जुड़ा हुआ है.



    वहीं, अस्थाना ने भी पलटवार करते हुए सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया. इस मामले में एजेंसी ने सीबीआई के डीएसपी देवेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. डीएसपी देवेंद्र कुमार को राकेश अस्थाना का करीबी माना जाता है. सीबीआई ने उनके घर पर छापा मारकर आठ मोबाइल फोन और एक आईपैड जब्त किया है. साथ ही मोइन कुरैशी मामले से जुड़े कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए हैं.

    Tags: Alok verma, CBI, Delhi, Delhi police, Rakesh asthana

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर