अपना शहर चुनें

States

दिल्‍ली: बच्‍चा चोरी के आरोप में भीड़ ने दो महिलाओं को जमकर पीटा

दिल्‍ली में बच्‍चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं को भीड़ ने पीटा.
दिल्‍ली में बच्‍चा चोरी के आरोप में दो महिलाओं को भीड़ ने पीटा.

बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि इन दोनों महिलाओं ने उनके ढाई साल के बच्चे को चुरा लिया था. जब बच्चा चोरी करके ले जा रही थीं तो उनकी इन पर नजर पड़ी. बच्‍चे का अपहरण होते देख उन्‍होंने शोर मचा दिया और फिर लोगों ने इन महिलाओं को पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 10:30 AM IST
  • Share this:
दिल्‍ली के ओखला में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का मामला सामने आया है. ओखला इलाके की संजय कॉलोनी में बच्‍चा चोरी के आरोप में भीड़ ने दो महिलाओं को जमकर पीटा. इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले में अपहरण की शिकायत पर धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर दोनों महिलाओं को  गिरफ्तार कर लिया है.

इस दौरान बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि इन दोनों महिलाओं ने उनके ढाई साल के बच्चे को चुरा लिया था. जब बच्चा चोरी करके ले जा रही थीं तो उनकी इन पर नजर पड़ी. बच्‍चे का अपहरण होते देख उन्‍होंने शोर मचा दिया और फिर लोगों ने इन महिलाओं को पकड़ लिया. इस दौरान इनकी पिटाई की गई.

हालांकि दोनों महिलाएं सफाई देती रहीं कि वे बच्‍चा चोर नहीं हैं. डीसीपी चिन्मय विस्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनो महिला एनटीपीसी बदरपुर कलोनी की रहने वाली हैं. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों से पूछताछ की जा रही है.



ये भी पढ़ें
दिल्‍ली में सरेआम छीनी चेन, बच्‍चे को लेकर स्‍कूल से लौट रही थी महिला

सोनिया गांधी से मिले कांग्रेस नेता, किसे मिलेगा दिल्‍ली कांग्रेस अध्‍यक्ष पद?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज