Home /News /delhi-ncr /

Noida News: नोएडा में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव में थे दोनों

Noida News: नोएडा में अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव में थे दोनों

 उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: वहीं, पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में, थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले मोहित नामक युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. थाना सेक्टर 20 (Thana Sector 20) क्षेत्र के सेक्टर 19 में रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. वहीं, थाना बिसरख क्षेत्र से भी एक युवक द्वारा आत्महत्या की घटना सामने आई है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 19 में रहने वाले शोभित गर्ग (24) पुत्र मुकेश गर्ग ने शुक्रवार रात को कथित तौर पर मानसिक तनाव के कारण घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.

    वहीं, पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में, थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले मोहित नामक युवक ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी
    बता दें कि बीते महीने भी नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में सहमति संबंध (लिव इन रिलेशनशिप) में रह रही एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते शुक्रवार रात आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी थी. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान (Munish Pratap Singh Chauhan) ने बताया था कि मूल रूप से जनपद पटना की रहने वाली कुमारी बॉबी राज (23 वर्ष), हरौला गांव में एक मकान में किराए पर रह रही थी. बीती रात को बॉबी ने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या (suicide) कर ली थी.

    बुद्ध नगर जेल में भेजा गया था
    उन्होंने बताया था कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही थी और मृतका के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई थी. वहीं, जनपद गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर जेल में बंद एक कैदी ने जेल के रसोई घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसे जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र से 10 वर्ष पूर्व डकैती एवं हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. तीन साल पहले उसे अलीगढ़ जेल से यहां गौतम बुद्ध नगर जेल में भेजा गया था.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi-ncr, Noida news, Noida Police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर