Home /News /delhi-ncr /

फिरौती के लिए कैब ड्राइवर ने कर लिया मालिक का ही अपहरण, फिर किया यह काम

फिरौती के लिए कैब ड्राइवर ने कर लिया मालिक का ही अपहरण, फिर किया यह काम

दिल्ली में सीए के छात्र की अपरहण के बाद हत्या

दिल्ली में सीए के छात्र की अपरहण के बाद हत्या

राजधानी में एक उबर कैब ड्राइवर ने अपने मालिक को पैसे के लालच में किडनैप कर लिया और वह किया जिसकी आप आसानी से कल्पना नहीं कर सकेंगे. अपराधी अपनी शर्ट के कारण पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

    देश की राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है. अब नया मामला शकरपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां पर एक उबर कैब ड्राइवर ने पैसे के लालच में पहले अपने मालिक को किडनैप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. कैब मालिक सीए का छात्र भी था. मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तर कर लिया है. ड्राइवर का साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

    पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम अंकित है. इसने पैसे के लालच में अपने ही मालिक और सीए के छात्र चंदन झा को पहले किडनैप किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी अंकित चंदन झा की उबर में कैब के लिए लगवाई गई गाड़ी में बतौर ड्राइवर काम करता था. 10 मई को उसने यह नौकरी छोड़ दी थी.

    पहले की पार्टी फिर उतार दिया मौत के घाट
    नौकरी छोड़ने के बाद आरोपी अंकित ने एक प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक 15 मई को अंकित ने अपने मालिक चंदन झा को फेयरवेल पार्टी के नाम पर गाजियाबाद के कौशांबी बुलाया. यहां पहले पार्टी हुई और फिर चंदन झा को अंकित और उसके एक दोस्त ने किडनैप कर उसके परिवार से पैसे की डिमांड की.

    आरोपियों ने चंदन से ही दबाव बनाकर उसके घर वालों को फोन करवाया और जब चंदन के ATM में 1 लाख 60 हजार रुपए घर वालों ने डाल दिए तो अंकित और उसके दोस्त ने गला दबाकर चंदन झा की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने लाश को चंदन की डिजायर कार से नोएडा के सूफीयाना गांव ले जाकर वहां के जंगलों में छुपा दिया. वारदात में इस्तेमाल चंदन की कार को आरोपी मुरादनगर पहुंचा दिए.

    सीसीटीवी फुटेज से आरोपी तक पहुंची पुलिस
    उधर 15 मई को शकरपुर इलाके के अपने किराए के घर से निकले चंदन को उसके घरवाले लगातार फोन कर रहे थे लेकिन उनकी चंदन से बात नहीं हो पा रही थी तो दिल्ली पुलिस को चंदन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी जाती है. इसके बाद पुलिस अपहरण का केस दर्ज जांच शुरू करती है तो चंदन के बैंक एकाउंट और ATM की पड़ताल की जाती है.

    कई दिनों तक चंदन से बात नहीं होने पर घर वालों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. पुलिस ने जब बैंक अकाउंट और एटीएम की पड़ताल की तो पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे, जिस एटीएम से चंदन के अकाउंट से पैसे निकाले गए थे, पुलिस वहां पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इस दौरान चेहरा छुपाया एक शख्स दिखा, लेकिन पुलिस को इससे कोई खास सफलता नहीं मिली.

    इसके बाद पुलिस ने चंदन झा की कॉल डिटेल्स से पुलिस अंकित के घर पहुंची. पुलिस को यहां एटीएम के फुटेज में दिखा शर्ट अंकित के पुराने फोटो में दिख गया. इसी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिर आरोपी ने सिलसिलेवार तरीके से पूरी घटना की कहानी पुलिस को बता दी.

    ये भी पढ़ें- दिल्ली से बरामद हुए 1 करोड़ के स्मार्ट फोन, नेपाल में थी खपाने की तैयारी

    ये भी पढ़ें- DU एडमिशन से पहले पकड़ी गई 35 करोड़ की ड्रग्स, निशाने पर थे नए कॉलेज छात्र

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Delhi, Delhi police, Kidnapping Case, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर