कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को आगे आया हिंदू फ्रंट, बुजुर्गों व विधवाओं को बांटी राशन किट

यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के वॉलिंटियर्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.

यूनाइटेड हिंदू फ्रंट लगातार लोगों की मदद कर रहा है. निम्न वर्ग के लोगों के साथ-साथ बुजुर्गों/विधवाओं को आर्थिक सहायता एवं राशन सामग्री उपलब्ध करवा रहा है. शाहदरा स्थित कार्यालय में 101 जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की गई.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना (Corona) काल में यूनाइटेड हिंदू फ्रंट (United Hindu Front) के वॉलिंटियर्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और निम्न वर्ग के लोगों के साथ-साथ बुजुर्गों/विधवाओं को आर्थिक सहायता एवं राशन सामग्री उपलब्ध करवा रहे हैं. फ्रंट के शाहदरा स्थित कार्यालय में 101 जरूरतमंद निम्न वर्ग के लोगों, बुजुर्गों एवं विधवाओं को राशन किट वितरित की गई.

    फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जयभगवान गोयल ने स्वयं कार्यालय में राशन किट वितरित की तथा फ्रंट के उन कार्यकर्ताओं की मुक्त कंठ से सराहना की जो अपनी जान की परवाह किए बिना विगत करीब डेढ़ साल से आम लोगों के बीच जाकर राशन सामग्री खाने के पैकेट, दवाइयां व मास्क आदि बांट रहे हैं.

    Coronavirus, COVID-19, COVID Deaths, United Hindu Front, Jai Bhagwan Goyal, Delhi News
    यूनाइटेड हिंदू फ्रंट के वॉलिंटियर्स लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.


    गोयल ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर में मृत्यु दर काफी अधिक रही है. फ्रंट ने उन बुजुर्गों/विधवाओं को मदद पहुंचाने का बीड़ा उठाया जिन की देखभाल करने वाला कोई नहीं.

    यह भी पढ़ें: परिवार को खोने वाले बुजुर्गों की मदद को आगे आई संस्था, बांटे ड्राई राशन के पैकेट

    इसके लिए राजधानी की प्रसिद्ध सामाजिक एवं धार्मिक संस्था शिवाजी समाज कल्याण एवं शिक्षा प्रचार समिति सक्रिय सहयोग दे रही है. उन्होंने कहा कि हमारे संगठन का यही लक्ष्य है कि राजधानी/एनसीआर का कोई बुजुर्ग/विधवा राशन के बिना ना रहे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.