Home /News /delhi-ncr /

Delhi News: कोरोना से बिगड़ी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत, AIIMS में कराया गया भर्ती

Delhi News: कोरोना से बिगड़ी अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तबीयत, AIIMS में कराया गया भर्ती

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

Delhi News: कोरोना संक्रमित अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) को तिहाड़ जेल से दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

    नई दिल्ली. अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Chhota Rajan) को तिहाड़ जेल से दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बीते शनिवार को ही उसकी कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. शुरुआत में जेल के एक वार्ड में उसका इलाज चल रहा था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उसे दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. इसकी जानकारी जेल के अधिकारियों ने कोर्ट को दी है. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. छोटा राजन को तिहाड़ के जिस सेल में रखा गया था, उसी सेल में कुछ दिन पहले बाहुबली पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन भी कोरोना पॉजिटिव पााया गया था.

    गौरतबल है कि राजन 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. मुंबई में उसके खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को स्थानांतरित कर दिए गए हैं और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई है.

    नहीं हुई सुनवाई
    तिहाड़ के सहायक जेलर ने सत्र अदालत को बताया कि वह एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए छोटा राजन को न्यायाधीश के समक्ष पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गैंगस्टर कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तिहाड़ में बंद कैदियों में कोरोना का संक्रमण अचानक बढ़ गया है. इससे पहले तिहाड़ में बंद दिल्ली दंगे के आरोपी व जेएनयू का पूर्व छात्र उमर खालिद कोरोना संक्रमित हो गया था. उसका फिलहाल तिहाड़ में ही इलाज चल रहा है. जेल अधिकारियों का कहना है कि संक्रमित कैदियों के लिए अस्पताल में अलग से आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं.

    Tags: Chhota rajan, Corona, Delhi news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर