अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित, जेल में इलाज शुरू

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

Delhi News: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Underworld don Chhota Rajan) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 3:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन (Underworld don Chhota Rajan) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गया है. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल छोटा राजन का इलाज शुरू कर दिया गया है. तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक फिलहाल वरिष्ठ डॉक्टरों के नेतृत्व में जेल परिसर में ही उसका इलाज चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन की तबियत फिलहाल स्थिर है. इसलिए उसे अस्पताल के अंदर ही रखा गया है. तिहाड़ जेल के अंदर छोटा राजन की सुरक्षा और व्यवस्था में लगे हुए जवानों को भी होम क्वारंटीन कर दिया गया है. छोटा राजन को तिहाड़ जेल के विशेष वार्ड में रखा गया है. यहीं उसका इलाज चल रहा है.

बता दें कि बिहार के सिवान से राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुआ था. उसे भी तिहाड़ जेल में ही रखा गया था. हालांकि शहाबुद्दीन की तबीयत बिगड़ने पर उसे जेल से बाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Youtube Video


हाई सिक्योरिटी में थे दोनों
बता दें कि छोटा राजन व शहाबुद्दीन दोनों ही तिहाड़ के जेल संख्या दो के हाई सिक्याेरिटी सेल में कड़ी सुरक्षा के बीच थे. इनके पास किसी भी बाहरी व्यक्ति को बिना समुचित जांच के जाने नहीं दिया जाता है. जेल के चुनिंदा कर्मी ही इनसे मुलाकत करते हैं. इनसे मिलने वालों को समय समय पर कोरोना जांच की प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ता है, बावजूद दाेनों चपेट में आ गए. इस जानकारी के बाद अब जेल संख्या दो परिसर में बंद अन्य कैदियों की कोरोना जांच बड़े पैमाने पर की जा रही है. जिसमें भी लक्षण नजर आ रहे हैं उसे तत्काल दूसरे कैदियों से अलग किया जा रहा है. भले ही जांच के नतीजे बाद में आएं लेकिन उसे अलग करने की प्रक्रिया लक्षण नजर आते ही शुरू कर दिया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज