होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /यूपी उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का दावा- मैनपुरी की जनता लेगी सपा की गुंडई का बदला

यूपी उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा का दावा- मैनपुरी की जनता लेगी सपा की गुंडई का बदला

केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने यूपी में होने वाले उपचुनाव में तीनों सीट पर बीजेपी की जीत का दावा किया.

केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने यूपी में होने वाले उपचुनाव में तीनों सीट पर बीजेपी की जीत का दावा किया.

मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि सोमवार को मैनपुरी की जनता बीजेपी के पक्ष में मतदान कर सपा की गुंडई का बदला लेगी. चाचा और भत ...अधिक पढ़ें

दिल्ली. यूपी में मैनपुरी समेत तीन सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. इसमें मैनपुरी में लोकसभा चुनाव तो खतौली और रामपुर में विधानसभा के लिए चुनावी जंग है. वहीं मतदान का वक्त जैसी ही करीब आया, नेताओं के हमले भी उतने ही तेज हो गए हैं. अब केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने सपा पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने न्यूज- 18 से विशेष बातचीत में कहा कि मैनपुरी की जनता को अब सपा की गुंडई और अपमान का बदला लेने का वक्त है.

यूपी में हो रहे उपचुनाव में मैनपुरी सीट काफी चर्चा में बनी हुई है. सपा संस्थापक मुलायम सिंह के निधन के बाद पार्टी जहां सहानुभूति के जरिये उप चुनाव में जीत हासिल करना चाहती थी. वहीं बीजेपी के पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरने से सपा को किला बचाने की रणनीति बदलनी पड़ी. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उप चुनाव में पत्नी डिम्पल यादव को उतारने के साथ ही चाचा शिवपाल को भी साथ लेना पड़ा. साथ ही खुद भी मैनपुरी को मथने का फैसला किया. उधर भाजपा ने प्रत्याशी को जिताने के लिये पार्टी नेताओं और मंत्रियों की फौज उतार दी है. केंद्रीय राज्य मंत्री बीएल वर्मा ने मैनपुरी के गांव-गांव दौरा कर जमीनी स्तर पर पार्टी के पक्ष में माहौल साधने की कोशिश की. ऐसे में दिल्ली लौटकर मतदान से एक दिन पहले न्यूज- 18 से विशेष बातचीत की. इस दौरान सपा पर वह आक्रामक दिखे.

जब अखिलेश ने पिता का सम्मान नहीं किया तो चाचा का क्या करेंगे

मंत्री बीएल वर्मा ने कहा कि सोमवार को मैनपुरी की जनता बीजेपी के पक्ष में मतदान कर सपा की गुंडई का बदला लेगी. चाचा और भतीजे भले ही एक हो गए हों। मगर यह सोचना चाहिए जब अखिलेश ने अपने पिता का सम्मान नहीं किया, तो चाचा का क्या करेंगे. भाजपा उपचुनाव की तीनों सीटें जीतेंगी.

शीत सत्र के लिए सरकार तैयार, कांग्रेस को मिले सद्बुद्धि

सरकार संसद सत्र के संचालन के लिए तैयार है. सत्र का संचालन सही तरीके से हो, कोई बाधा न हो, इसके लिए भगवान कांग्रेस को सद्बुद्धि प्रदान करे. वहीं भारत जोड़ो यात्रा पर भी निशाना साधा और कहा कि यूपी कांग्रेस मुक्त हो चुकी है. अब पीएम के नेतृत्व में कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान चल रहा है.

Tags: By election, Mainpuri News, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें