लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव 2020: डोर-टू-डोर कैंपेनिंग के लिये धर्मेंद्र प्रधान आज मालवीय नगर में

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 12:03 PM IST
दिल्ली चुनाव 2020: डोर-टू-डोर कैंपेनिंग के लिये धर्मेंद्र प्रधान आज मालवीय नगर में
डोर-टू-डोर कैंपेनिंग के लिये रविवार को मालवीय नगर में रहेंगे धर्मेंद्र प्रधान (फाइल फोटो)

यूपी (UP) के सीएम योगी आदित्यनाथ आज ओखला में रैली करेंगे. इसी विधानसभा इलाके में शाहीन बाग आता है, जहां नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: एक तरफ बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) समेत आम आदमी पार्टी के सभी नेता दिल्ली के विधानसभा चुनाव में ताकत झोंक रहे हैं. तो वहीं केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) भी डोर-टू-डोर कैंपेनिंग के लिये मालवीय नगर पहुंचे हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी कैंपेनिंग के लिये आदर्श नगर पहुंचे हैं.




सीएम योगी आदित्यनाथ ओखला में
केंद्रीय मंत्री अमित शाह राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी रविवार को दिल्ली में कुछ रैलियों को संबोधित करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शहर में रैलियां करेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज ओखला में रैली करेंगे. इसी विधानसभा इलाके में शाहीन बाग आता है, जहां नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है. इससे पहले शनिवार को भी सीएम योगी ने दिल्ली में कई रैलियों को संबोधित किया था.


नीतीश कुमार बुराड़ी में
इसी कड़ी में रविवार को बिहार के सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार भी दिल्ली चुनाव के लिए प्रचार करेंगे. जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार रविवार को दिल्ली में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. नीतीश कुमार की पहली सभा बुराड़ी में होगी. इस सभा में नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहेंगे.

केजरीवाल का रोड शो
दूसरी ओर, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल किरारी, मुंडका, विश्वास नगर, लक्ष्मी नगर और रिठाला में रोड शो करेंगे.
बता दें, दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिये 8 फरवरी को चुनाव होना है. और मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी.

ये भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव 2020: शाह और नड्डा आज करेंगे रैलियां, केजरीवाल का भी रोडशो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 12:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर