दिल्ली: स्कूटी में घूमते थे आंध्र प्रदेश के पति-पत्नी, लॉकडाउन में होशियारी से करते थे ऐसी बड़ी वारदात
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: स्कूटी में घूमते थे आंध्र प्रदेश के पति-पत्नी, लॉकडाउन में होशियारी से करते थे ऐसी बड़ी वारदात
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

नई दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट (Parliament Street) थाने की पुलिस टीम ने एक जोड़े को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि ये पति-पत्नी मिनटों में पार्किंग में खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप या महंगा सामान चुराकर भाग जाते थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Coronavirus) की वजह से हुए लॉकडाउन (Lockdown) में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस ने चोरी (Theft) के मामले में एक शातिर दंपति को अरेस्ट किया है. पति-पत्नी पलक झपकते ही महंगी चीजों पर हाथ साफ कर रफू-चक्कर हो जाते थे. दरअसल, नई दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट (Parliament Street) थाने की पुलिस टीम ने एक जोड़े को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि ये पति-पत्नी मिनटों में पार्किंग में खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर लैपटॉप या महंगा सामान चुराकर भाग जाते थे. पुलिस ने आरोपी पति का नाम राकेश है उसकी पत्नी का नाम विजयन्ती बताया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों मदनगीर के रहने वाले हैं. दोनों पर नई दिल्ली में ही कई चोरी के मामले दर्ज हैं. इस दम्पति ने 23 मई को अशोका रोड में भी एक महंगी गाड़ी से लैपटॉप और कुछ सामान उड़ा लिए थे. वहीं 1 जून को भी विंडसर पैलेस में भी एक गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें रखा माल चुराया लिया था. चोरी की इन बड़ी वारदातों के बाद पुलिस टीम ने लुटियंस जोन के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. एक स्कूटी पर लड़का लड़की शक के दायरे में आए जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया. 13 जून को पीछा करते हुए उन्हें पकड़ लिया गया. दोनों आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं और वारदात को अंजाम देने नई दिल्ली में आते थे.

पॉश इलाके में हुई थी हत्या



मालूम हो कि हाल ही में सीआर पार्क (CR Park) थाना क्षेत्र में एक सुरक्षा गार्ड ने पहले व्यक्ति की हत्या की, फिर पुलिस को फोन कर उसने खुद मामले की जानकारी दी थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल की थी. जानकारी के मुताबिक, मामला सीआर पार्क के जीके-2 (Gk-2) स्थित एक बिल्डिंग का है. आरोपी का नाम इमरत सिंह (56 साल) है. वह मध्य प्रदेश के दमोह जिला स्थित सीतानगर गांव का रहने वाला है. जबकि मृतक का नाम सरनाम सिंह (उम्र लगभग 56 वर्ष) है और वह उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के खजुरिया गांव का निवासी है. दोनों सीआर पार्क के जीके-2 इलाका स्थित एक बिल्डिंग में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते थे.
पूछताछ में आरोपी इमरत सिंह ने बताया था कि शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे शराब का सेवन करने के बाद उसने नशे में आकर सरनाम सिंह की हत्या कर दी. इसके बाद शव को जलाकर बिल्डिंग के बेसमेंट में छुपा दिया. उसने बताया कि मृतक भी सुरक्षा गार्ड का ही काम करता था. नशे में आकर  बाताबाती होने के बाद उसने हत्या की है.

ये भी पढ़ें: 

कोरबा: शादी करने गए थे महाराष्ट्र, रिटर्न गिफ्ट में मिला कोरोना, जानें पूरा मामला  

दिल्‍ली: पॉश कॉलोनी में पहले की शख्‍स की हत्‍या, फिर पुलिस को फोन कर कबूला जुर्म 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading