Unlock 1.0: बॉर्डर सील करने के विरोध में प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी
Delhi-Ncr News in Hindi

Unlock 1.0: बॉर्डर सील करने के विरोध में प्रदर्शन, हिरासत में लिए गए दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी
दिल्ली बॉर्डर सील करने का विरोध कर रहे मनोज तिवारी को पुलिस ने कार्यकर्ताओं समेत हिरासत में ले लिया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के बॉर्डर सील करने के फैसले का दिल्ली बीजेपी ने विरोध किया है. लॉकडाउन में प्रदर्शन की इजाज़त नहीं होने से मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के पहुंचते ही पुलिस ने कार्यकर्ताओं समेत उन्हें डिटेन कर लिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के बॉर्डर सील करने के फैसले का दिल्ली बीजेपी ने विरोध किया है. केजरीवाल सरकार के बॉर्डर सील करने के फैसले के खिलाफ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) राजघाट पर प्रदर्शन करने पंहुचे. इस जगह पर पहले से कुछ लोगों के खड़े होने के लिए सर्कल बनाये गये थे ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जा सके, लेकिन लॉकडाउन के दौरान इस तरह के प्रदर्शन की इजाज़त नहीं है इसलिए मनोज तिवारी के पहुंचते ही पुलिस ने उन्हें और दूसरे कार्यकर्ताओं को डिटेन कर लिया.

मनोज तिवारी बोले, सिर्फ़ बातों पर रह गई है दिल्ली की सारी व्यवस्था
मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार कोरोना से जंग लड़ने में फेल रही है, इसलिए यह प्रदर्शन कर रहे हैं. तिवारी ने कहा कि, ‘हम अपना प्रोटेस्ट सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कर रहे हैं, फिर भी पुलिस का हम सम्मान कर रहे हैं’. दिल्ली में बार्डर सील होने पर मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की सारी व्यवस्था सिर्फ़ बातों पर रह गई है ज़मीन पर कुछ नहीं है.





फूट डालो और राज करो की नीति छोड़ दें केजरीवाल: श्याम जाजू


उधर कनॉट प्लेस में भी बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रोटेस्ट शुरू कर दिया. दिल्ली के इंचार्ज श्याम जाजू ने कहा कि, केजरीवाल सरकार कोरोना वायरस से निपटने में नाकाम रही है. दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर बीजेपी का प्रोटेस्ट चल रहा है. श्याम जाजू ने कहा कि, दिल्ली की जनता ने यह सुझाव नहीं दिया था कि उन्हें इलाज ना दो.

कोरोना वायरस से लड़ने में दिल्ली सरकार अक्षम साबित हुई है, इसलिए दिल्ली में केस और मौतें बढ़ रही हैं. यह समय दिल्ली और दिल्ली के बाहरी लोगों में फूट डालने का नहीं है. यह टाइम हर मरीज़ को न्याय देने और मानवता के आधार पर काम करने का है. अरविंद केजरीवाल, फूट डालो और राज करो की नीति छोड़ दें.

ये भी पढ़ें - 

Unlock 1.0: नोएडा के DM ने दिल्‍ली बॉर्डर को सील करने की बताई वजह, DND पर जाम

यूपी-बिहार-दिल्‍ली में बारिश दिला सकती है एक सप्ताह तक लू से राहत, ये है वजह

Lockdown ने खोला पाक से विस्थापित हिन्दू महिलाओं का भाग्य, कर रही यह काम
First published: June 1, 2020, 1:33 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading