Home /News /delhi-ncr /

UP Chunav 2022: Corona ने रोक दीं चुनावी रैलियां तो अब लोगों को लुभाने के लिए गाना गाने लगे नेता!

UP Chunav 2022: Corona ने रोक दीं चुनावी रैलियां तो अब लोगों को लुभाने के लिए गाना गाने लगे नेता!

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है- बोल से गाना तैयार किया है. यह गाना भी वायरल हो रहा है.  (प्रतीकात्‍मक फोटो)

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है- बोल से गाना तैयार किया है. यह गाना भी वायरल हो रहा है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

UP Chunav 2022: बीजेपी ने कई और गाने बनाए हैं. लेकिन राम मंदिर निर्माण को लेकर गाया गाना सबसे ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं, कन्हैयालाल का गाया यह गाना भी वायरल है. इस गाने में अयोध्या, काशी के बाद मथुरा की बारी आने का संदेश दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. अधिकांश दलों ने धीरे-धीरे प्रत्याशी के नामों का ऐलान करना शुरू कर दिया है. वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) के द्वारा नेता जोर शोर से प्राचर भी कर रहे हैं. कोई नए- नए नारे गढ़ रहा है तो कोई  गाने के माध्यम से जनता तक अपनी पहुंच बना रहा है, क्योंकि चुनाव आयोग ने रैलियों और जनसभाओं पर रोक लगाई है. खास बात यह है कि इस बार  उत्तर प्रदेश में बीजोपी (BJP) और सपा ने डिजिटल वॉर में ताकत झोंक दी है. दोनों दल गानों के माध्यम से अपने- अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं.

    बीजेपी से मनोज तिवारी, रविकिशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे भोजपुरी सितारे पार्टी के लिए सोशल मीडिया के माध्य से प्रचार कर रहे हैं. ये स्टार्स गानों के माध्यम से पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. भाजपा सांसद रविकिशन ने ‘यूपी में सब बा’ वीडियो सांग से मोदी-योगी सरकार का पूरा रिपोर्ट कार्ड पेश किया है. इस गाने के जरिए यूपी में जो भी विकास कार्य हुए हैं, उनकी रोचक अंदाज में जानकारी दी गई है.

    यह गाना भी वायरल हो रहा है
    वहीं, बीजेपी ने कई और गाने बनाए हैं. लेकिन राम मंदिर निर्माण को लेकर गाया गाना सबसे ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं.  वहीं, कन्हैयालाल का गाया यह गाना भी वायरल है. इस गाने में अयोध्या, काशी के बाद मथुरा की बारी आने का संदेश दिया गया है. वहीं, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है- बोल से गाना तैयार किया है. यह गाना भी वायरल हो रहा है.

    वह भाजपा नहीं छोड़ेंगी
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी जिसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद बुधवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर तंज कसते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी भाजपा में अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हैं. पिछले दिनों भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा (Sanghamitra) भाजपा की सांसद हैं. संघमित्रा ने हाल ही में स्पष्ट किया था कि उनके पिता भले ही सपा में शामिल हो गए हों लेकिन वह भाजपा नहीं छोड़ेंगी.

    Tags: BJP, Delhi news, Delhi news update, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर