होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /गाजियाबाद में यूपी के सीएम को मौलवी बनाकर फोटो सोशल म‍ीडिया में अपलोड की, मामला दर्ज

गाजियाबाद में यूपी के सीएम को मौलवी बनाकर फोटो सोशल म‍ीडिया में अपलोड की, मामला दर्ज

साइबर सेल ने जांच शुरू की.

साइबर सेल ने जांच शुरू की.

 उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं, आज दूसरे चरण के चुनाव संपन्‍न हुए हैं. इस दौरान प्रदेश के मुख्‍यमंत्री यो ...अधिक पढ़ें

    गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के मुख्‍यमंत्री की फोटो से छेड़छाड़ कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला गाजियाबाद जिले में आया है. फोटो से छेड़छाड़ करने का आरोप एक पार्षद पर है. सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने पर स्‍थानीय लोगों ने आपत्ति जताई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं, आज दूसरे चरण के चुनाव संपन्‍न हुए हैं. इस दौरान प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो से छेड़डाड़ कर उन्‍हें मौलवी के रूप में दिखाया गया है. फोटो एडिट करने के बाद इसे सोशल मीडिया में अपलोड किया गया है. सोशल मीडिया में अपलोड होते ही लोगों में आक्रोश फैलने लगा. लोगों ने इस फोटो पर अपत्ति जताई. फोटो से छेड़छाड़ करने का आरोप पसौंडा के पार्षद मुस्‍तकीन पर है. पुलिस ने फिलहाल पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने और मुख्‍यमंत्री का अपमान करने की शिकायत साहिबाबाद पुलिस से की है.

    पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि वार्ड-66 पसौंडा से पार्षद मुस्तकीम चौधरी ने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की है, जिसमें मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को मौलवी के रूप में दिखाया गया है. इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं हैं. एसपी ट्रांस हिंडन ज्ञानेन्‍द्र सिंह ने बताया कि पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर साइबर सेल को केस भेज दिया गया है. साइबर सेल मामले की जांच कर रही है.

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर

    Tags: CM Yogi, CM Yogi Aditya Nath, Ghaziabad News, Uttar pradesh cm

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें