जुआ खेलने के विवाद में दोस्तों ने युवक की गोली मार कर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया
Delhi-Ncr News in Hindi

जुआ खेलने के विवाद में दोस्तों ने युवक की गोली मार कर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया
मृतक के भाई ने गांव के ही कुछ लोगों पर उसकी हत्या करने का शक जाहिर किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक मृतक के भाई मूलचंद ने गांव के ही विजय और उसके चार साथियों के ऊपर हत्या (Murder) का शक जाहिर किया है

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में बिसरख थाना क्षेत्र के हिंडन नदी के पुस्ते के पास देर रात एक युवक की उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस के अनुसार हिंडन पुस्ता के जंगल में यह सभी लोग बैठकर जुआ (Gambling) खेल रहे थे. जुए के दौरान इनका आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसमें वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे वो पूछताछ कर रही है.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि रविवार सुबह बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि हिंडन नदी के पुस्ता के पास एक युवक का शव पड़ा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. डीसीपी ने बताया कि मृतक की पहचान सूबे यादव (32 वर्ष) निवासी गांव सर्फाबाद के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि मृतक के भाई मूलचंद ने गांव के ही विजय और उसके चार साथियों के ऊपर हत्या का शक जाहिर किया है.

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि रविवार देर रात दो बजे यह सभी लोग हिंडन पुस्ता पर बैठकर जुआ खेल रहे थे. जुआ खेलने के दौरान इनका आपस में विवाद हो गया जिसमें विजय ने सूबे यादव की पीठ में गोली मार दी. उन्होंने बताया कि अगर वारदात के समय पुलिस को इसकी सूचना मिल जाती और उसे समय से अस्पताल में भर्ती कराया गया होता तो सूबे यादव की जान बच सकती थी. पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि इन लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को देर से क्यों दी. बताया जाता है कि विजय की सूबे यादव से पुरानी रंजिश थी. इनका पूर्व में भी विवाद हो चुका है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading