Facebook पर CM योगी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी व्यापारी गिरफ्तार
Greater-Noida News in Hindi

Facebook पर CM योगी के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी व्यापारी गिरफ्तार
चांद कुरैशी के विवादित फेसबुक पोस्ट का स्थानीय बीजेपी नेताओं ने विरोध जताया था (फोटो साभार: फेसबुक)

पुलिस (UP Police) ने ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेवर के रहने वाले चांद कुरैशी नामक एक व्यवसाई को गिरफ्तार किया है. चांद कुरैशी पर फेसबुक पर सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 2:05 PM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को सोशल मीडिया (Social Media) में एक बार फिर निशाना बनाया गया है. पुलिस (UP Police) ने ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेवर के रहने वाले चांद कुरैशी नामक एक व्यवसाई को गिरफ्तार किया है. चांद कुरैशी पर फेसबुक पर सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है.

दरअसल कुरैशी ने एक फेसबुक पोस्ट को अपने वॉल पर शेयर किया था. यह पोस्ट वायरल हुआ तो स्थानीय बीजेपी नेताओं ने इसका विरोध जताया. बीजेपी नेताओं ने आरोपी चांद कुरैशी के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया और उसे गिरफ्तार करने की मांग की थी. अपने पोस्ट में कुरैशी ने एक शेर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो शेयर करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.





बता दें कि जून 2019 में भी सीएम सिटी गोरखपुर से पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया गया था. इन दोनों पर कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading