लाइव टीवी

Delhi Metro की इस लाइन पर थम गई रफ्तार, ट्रैवल करने से पहले पढ़ लें ये खबर

News18Hindi
Updated: February 5, 2020, 4:32 PM IST
Delhi Metro की इस लाइन पर थम गई रफ्तार, ट्रैवल करने से पहले पढ़ लें ये खबर
ब्लू लाइन रूट दिल्ली मेट्रो की सबसे बड़ी लाइन है

डीएमआरसी (DMRC) के अनुसार, इन दोनों स्टेशन के बीच मेट्रो ट्रेन का संचालन धीमी गति से हो रहा है. हालांकि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के बाकी रूट्स पर संचालित होने वाले मेट्रो ट्रेनों की सेवा सामान्य है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2020, 4:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप आज दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से कहीं जाने या बाहर घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर जरूर पढ़ लें. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन (Blue Line) पर यमुना बैंक (Yamuna Bank) और राजौरी गार्डन स्टेशन के बीच ट्रेन की रफ्तार काफी धीमी हो गई है. डीएमआरसी (DMRC) के अनुसार, इन दोनों स्टेशन के बीच मेट्रो ट्रेन का संचालन धीमी गति से हो रहा है. हालांकि दिल्ली मेट्रो के बाकी रूट्स पर संचालित होने वाली मेट्रो ट्रेन की सेवा सामान्य है.

सूत्रों के अनुसार ब्लू लाइन रूट पर मेट्रो के धीरे चलने की वजह तकनीकी गड़बड़ी बताई (Technical Fault) जा रही है. बताया जा रहा है कि मेट्रो की तरफ से इस गड़बड़ी को दूर करने का प्रयास जारी है. ब्लू लाइन रूट दिल्ली मेट्रो की सबसे बड़ी लाइन है.
बता दें कि दिल्ली मेट्रो तीन राज्यों (दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा) को आपस में जोड़ती है. हर दिन 30 लाख के लगभग यात्री आने-जाने के लिए मेट्रो का उपयोग करते हैं.

ये भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस से सूरत के हीरो कारोबार को हो सकता है ₹8000 करोड़ का नुकसान

तस्वीरों में देखिए वो 5 एकड़ जमीन, जिसे योगी सरकार ने मस्जिद के लिए किया मंजूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 3:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर