अब दिल्ली में रोटी पर थूक लगाकर पकाने का मामला, दो गिरफ्तार, देखें Viral Video

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर होटल के खिलाफ चालान भी काटा गया.

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर होटल के खिलाफ चालान भी काटा गया.

कागजात जांचने के क्रम में पाया कि 'चांद होटल' के पास होटल चलाने का लाइसेंस भी नहीं है. तब उसका DP एक्ट के तहत चालान भी किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के एक होटल (hotel) से दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है. इन दोनों पर आरोप है कि ये तंदूर में रोटी पकाते वक्त उस पर थूकते थे. इस होटल का नाम 'चांद होटल' है और यहां से गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान इब्राहिम और साबी अनवर हैं.

दरअसल, पिछले दिनों इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया थी. इसी बीच, वायरल हुआ यह वीडियो पुलिस के हाथ लगा. हालांकि किसी ने इस वीडियो को लेकर मामला दर्ज नहीं कराया है. लेकिन पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए इस मामले में FIR दर्ज की है. फिर पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच करनी शुरू की. इसी जांच के क्रम में पता चला कि इस होटल का नाम 'चांद होटल' है. तब पुलिस की एक टीम होटल पहुंची और मामले की जांच की. उन्होंने कागजात जांचने के क्रम में पाया कि 'चांद होटल' के पास होटल चलाने का लाइसेंस भी नहीं है. तब उसका DP एक्ट के तहत चालान भी किया गया है.

Youtube Video


इस जांच के क्रम में वायरल वीडियो में दिख रहे दोनों लोग यहां मिल गए. पुलिस ने उन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जमानत दे दी है. दरअसल, इस मामले में जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, वे धाराएं जमानती हैं. इस मामले में वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के अडिशनल डीसीपी प्रशांत गौतम ने कहा कि हमें जानकारी मिली थी. जिसके बाद हमने वीडियो की लोकेशन को ढूंढ़ी. लोकेशन मिलने के बाद हमने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम मोहम्मद इब्राहिम और साबी हैं. इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. होटल के पास लाइसेंस नहीं था जिसका हमने डीपी एक्ट के तहत चालान भी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज