Home /News /delhi-ncr /

Ghaziabad News- मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा, 10 मार्च के बाद अपराधी जेल में होंगे, कल करेंगे प्रचार वाहनों को रवाना

Ghaziabad News- मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा, 10 मार्च के बाद अपराधी जेल में होंगे, कल करेंगे प्रचार वाहनों को रवाना

गाजियाबाद में कोविड अस्‍पताल के निरीक्षण के दौरान मुख्‍यमंत्री.

गाजियाबाद में कोविड अस्‍पताल के निरीक्षण के दौरान मुख्‍यमंत्री.

UP CM in Ghaziabad: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सोमवार को गाजियाबाद कोविड अस्‍पताल का‍ निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ने जिन पेशेवर अपराधिययों के मन में भय पैदा किया था, सपा ने उन्‍हें गले लगा लिया है, कैराना, मुजफरनगर और लोनी में सपा ने गुंडों को उम्‍मीदवार बनाकर अपना चेहरा दिखाया है. लेकिन 10 मार्च के बाद अपराधियों को जेल में भेज देंगे.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद.  प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने जिन पेशेवर अपराधियों के मन में भय पैदा किया था, सपा ने उन्‍हें गले लगा लिया है, हम सब जान रहे हैं कि कैराना, मुजफरनगर और लोनी में सपा ने गुंडों को उम्‍मीदवार बनाकर अपना चेहरा दिखाया है, लेकिन 10 मार्च के बाद अपराधियों को जेल में भेज देंगे. मुख्यमंत्री सोमवार को गाजियाबाद कोविड अस्‍पताल का‍ निरीक्षण करने पहुंचे थे. मुख्‍यमंत्री मंगलवार को भी शहर में रहेंगे और गाजियाबाद से प्रचार वाहनों झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना सबसे बड़ी महामारी है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पौने दो वर्षों से बेहतरीन कोरोना प्रबंधन का प्रयास चल रहा है और अच्छे परिणाम देखने को मिले हैं.  भारत के कोरोना प्रबंधन को दुनिया ने स्वीकार किया है और देश के कोरोना प्रबंधन की हर जगह चर्चा हुई.मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि तीसरी लहर के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में पिछले अनुभव कोविड प्रबंधन में मदद कर रहे हैं.

    फिलहाल प्रदेश में एक लाख से अधिक सक्रिय मामले हैं, इनमें से गाजियाबाद में दस हजार केस हैं. वहीं, अस्पतालों में मरीज एक प्रतिशत से भी कम हैं. हालांकि तीसरी लहर कम खतरनाक है, लेकिन बीमारी में सतर्कता जरूरी है. इस बीमारी में बुजुर्गों और बच्चों महिलाओं को बचाना जरूरी है. इसके लिए प्रदेश में 5500 स्थानों पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

    मुख्यमंत्री लखनऊ से दोपहर बाद हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे. वहां से वो कार से इंग्राहम स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे, जहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया. टीका लगवा रहे बच्चों से भी उन्होंने बात की. इसके बाद उन्होंने संतोष अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कोविड-19 के संबंध में जानकारी ली.

    मुख्‍यमंत्री दो दिन दिल्‍ली में

    मुख्यमंत्री दो दिन दिल्ली रहेंगे. आज और कल दिल्ली में होने वाली भाजपा कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे. वहीं, कल 18 जनवरी को मुख्यमंत्री गाजियाबाद में घंटाघर से भाजपा के प्रचार वाहनों को दोपहर को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

    Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर