उत्तराखंड के बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह जीना की कोरोना से मौत, कुछ दिन पहले पत्नी का हुआ था निधन

बीजेपी एमएलए सुरेन्द्र सिंह जीना का निधन हो गया.
बीजेपी एमएलए सुरेन्द्र सिंह जीना का निधन हो गया.

उत्तराखंड (Uttarakhand) के बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह जीना (BJP MLA Surendra Singh Jeena) का निधन हो गया है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तराखंड (Uttarakhand) के बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह जीना (BJP MLA Surendra Singh Jeena) का निधन हो गया है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण के इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सुरेन्द्र सिंह अल्मोड़ा जिले के सल्ट सीट से विधायक थे. कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था. सुरेन्द्र सिंह कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित हो गए थे. गंगाराम अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी, जिसके बाद गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांसे लीं. विधायक का निधन उत्तराखंड बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

सुरेन्द्र सिंह जीना को उत्तराखंड बीजेपी का अनुभवी युवा चेहरा माना जाता था, वे तीन बार के विधायक थे. उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उनका बाद सर गंगा राम अस्पताल में जीना का इलाज चल रहा था. करीब दो सप्ताह तक इलाज के बाद उनका निधन हो गया.






विकास मंडल के अध्यक्ष भी रहे
बता दें कि साल 2006 में जीना कुमाऊं मंडल विकास निगम के अध्यक्ष रहे. 2007 में पहली बार भिक्क्यासैंण सीट से विधानसभा पहुंचे. 2012 के चुनाव में दूसरी बार सल्ट विधानसभा से जीते. जबकि 2017 में वह तीसरी बार फिर सल्ट विधानसभा से चुनाव जीत कर आए. सुरेंद्र सिंह जीना महज की 50 साल की उम्र में कोविड संक्रमण के चलते मृत्यु हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज