• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Uttarakhand News: राहुल गांधी तक पहुंचा CLP नेता का झगड़ा, बैठकों का दौर जारी

Uttarakhand News: राहुल गांधी तक पहुंचा CLP नेता का झगड़ा, बैठकों का दौर जारी

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जल्द ही सीएलपी नेता पर बनी स्थिति साफ होगी. (फाइल फोटो)

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जल्द ही सीएलपी नेता पर बनी स्थिति साफ होगी. (फाइल फोटो)

उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा- जल्द होगा सीएलपी नेता के नाम पर फैसला, हम बीजेपी की तरह निर्णय नहीं लेते की एक के बाद एक सीएम बदलना पड़े, जो फैसला होगा स्वीकार करेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तराखंड में सीएलपी नेता की लड़ाई राहुल गांधी तक पहुंच चुकी है. सीएलपी नेता के नाम के लिए पहले कल राहुल गांधी ने सोमवार शाम को उत्तराखंड नेताओं की बैठक बुलाई जिसमें कोई फैसला नहीं हो पाया. अब मंगलवार सुबह से राहुल गांधी ने बैठक बुलाई थी लेकिन उसमें भी सीएलपी नेता के नाम पर फैसला नहीं हो पाया है. बैठक से निकलकर उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सीएलपी नेता के नाम पर जल्दी ही निर्णय होगा. इस बैठक में उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, काजी निजामुद्दीन, करन महारा, किशोर उपाध्याय भी मौजूद थे.

राहुल गांधी के साथ मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे से उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओं की बैठक शुरू हुई. इसमें राहुल गांधी सभी नेताओं से मिले और सीएलपी नेता के नाम पर चर्चा की. तकरीबन 3 घंटे चली बैठक से बाहर निकलकर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बताया कि जल्दी ही सीएलपी नेता के नाम पर चल रही ‌असमंजस की स्थिति साफ होगी. उम्मीद है ये आखिरी बैठक होगी.

जो फैसला होगा स्वीकार है
प्रीतम सिंह ने कहा कि राहुल गांधी उत्तराखंड कांग्रेस के नेताओ से अकेले में एक एक कर बात कर रहे है और जो फिलहाल स्थिति है उसको दूर करने के लिए राहुल गांधी लोगो से मिल रहे हैं और उम्मीद है अब जल्द फैसला होगा. उन्होंने कहा कि समय जरूर लग रहा है लेकिन बेहतर फैसला होगा. हम बीजेपी की तरह फैसला नहीं लेते कि सीएम दर सीएम बदलें. जो फैसला होगा उसे सब स्वीकार करेंगे.

सुरक्षा मानकों के साथ हो कांवड़ यात्रा
प्रीतम सिंह ने कांवड़ यात्रा पर कहा कि कुम्भ की वजह से देश मे फैला कोरोना. अब कांवड़ यात्रा तभी हो जब सुरक्षा के सभी मानक रहें. किसी की जान जोखिम में न हो, और तीसरी लहर को भी देखे नही तो बड़ा खामियाजा हो सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज