लाइव टीवी

राहुल गांधी पर नाराज हुए वरुण, बोल- ठीक नहीं है पीएम मोदी के लिए उनकी भाषा

Niraj Kumar | News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 5:04 PM IST
राहुल गांधी पर नाराज हुए वरुण, बोल- ठीक नहीं है पीएम मोदी के लिए उनकी भाषा
वरुण गांधी ने राहुल गांधी के बयान को बताया गलत

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने आगे कहा कि 'मोदी जी बहुत बड़े शख्सियत है. भाषा अभद्र न हो, हमें मर्यादा और भाषा का ध्यान रखना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 5:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में वोट देने पहुचे वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने अपने चचेरे भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान को गलत ठहराया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए अपशब्दों के इस्तेमाल पर वरुण ने कहा कि प्रधानमंत्री के पद की गरिमा होती है, चाहे वो किसी भी दल का हो. वरुण गांधी ने आगे कहा कि 'मोदी जी बहुत बड़े शख्सियत है. भाषा अभद्र न हो, हमें मर्यादा और भाषा का ध्यान रखना चाहिए. प्रधानमंत्री कोई ऐसी बात बोले अनुचित है. प्रधानमंत्री सबके हैं, ये भाषा ठीक नहीं है, ये सरासर गलत है.

पीएम मोदी के लिए कहीं थीं आपत्तिनजक बातें
बता दें कि राहुल गांधी ने हौज रानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिनजक बातें कह दीं. राहुल गांधी ने कहा, 'ये जो नरेंद्र मोदी भाषण दे रहा है, 6 महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना ये देश आगे नहीं बढ़ सकता.'

दिल्ली में जीत का जश्न बीजेपी मानएगी

वरुण गांधी से जब बीजेपी नेताओं के बयान और चुनाव आयोग के उनपर प्रतिबंध लगाने पर सवाल किया तो वरुण ने कहा,'देखिए चुनाव आयोग ने जो सही सोचा वो किया. मुझे प्रतिक्रिया देना ठीक नहीं. जनता तय करेगी किसे जिताना है, किसे दंड देना है. पार्टी कार्यकर्ता के नाते मुझे लगता है कि जीत का जश्न बीजेपी मनाएगी.

बेटी की खराब तबियत के चलते सुबह नहीं डाल पाए वोट
दिल्ली के चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर वरुण गांधी ने कहा कि 'दिल्ली में आम आदमी फैसला करेगी कौन चुनाव जीतेगा. बीजेपी ने अच्छा चुनाव लड़ा, हमें लगता है बहुमत मिलेगा. वरुण ने बताया कि सुबह मैं नहीं आ सका, क्योंकि बेटी बीमार थी. सुबह नहीं आ सका वोट करने. पहले पिता का धर्म निभाया और फिर वोट करने आया.ये भी पढ़ें: 

संघ नेता का दावा-‘कागज नहीं दिखाएंगे’ का नारा लगाने वालों की होगी हार

वोटिंग के बीच केजरीवाल को अखिलेश यादव दी बधाई, कहा- काम बोलता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर