लाइव टीवी

गुरुग्राम: महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, आरोपी कॉन्स्टेबल गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 6:30 PM IST
गुरुग्राम: महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, आरोपी कॉन्स्टेबल गिरफ्तार
महिला पुलिसकर्मी की अश्लील वीडियो वायरल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिस की साइबर क्राइम विभाग तमाम व्हाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखे हुए है. पुलिस ऐसे असमाजिक तत्वों से बेहद सख्ती से निपटेगी

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) में एक महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) होने का मामला सामने आया है. महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने से महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस से की गई शिकायत में महिला थाने में तैनात एक सिपाही के खिलाफ षड्यंत्र के तहत इस अश्लील वीडियो को वायरल करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं. मामले की शिकायत गुरुग्राम के साइबर क्राइम पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महिला थाने दक्षिण में तैनात आरोपी सिपाही सुमित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी सिपाही पर यह गंभीर आरोप है कि उसने EHC महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो, जो एक केस में लगी थी और पुलिस के मालखाने में सुरक्षित रखी गई थी, उसको योजनबद्ध तरीके से फर्जी आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि आरोपी सिपाही के पास यह अश्लील वीडियो कहां से आया और क्यों उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया या व्हाट्सएप पर वायरल किया इसको लेकर गुरुग्राम पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

एसीपी क्राइम ने कही ये बात

एसीपी क्राइम ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले लोगों को हिदायत जारी करते हुए कहा कि यह अति संवेदनशील मामला है और गंभीर अपराध भी है. एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिस की साइबर क्राइम विभाग तमाम व्हाट्सएप ग्रुप और सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखे हुए है. पुलिस ऐसे असमाजिक तत्वों से बेहद सख्ती से निपटेगी.

यह भी पढ़ें- पलवल: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में दोषी युवक को फांसी की सजा, रेप के बाद की थी हत्या

रेवाड़ी में B.A की छात्रा को बंधक बनाकर होटल में गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 5:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर