आम आदमी पार्टी ने वीडियो शेयर कर किया दावा, हाउस अरेस्ट हैं CM अरविंद केजरीवाल

आप का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट किया गया है.

आप का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्ट किया गया है.

केजरीवाल के घर के बाहर भारी भीड़ है और पुलिस ने पहरा भी लगाया हुआ है. AAP ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है जो सीएम के घर के बाहर का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 4:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश भर में जारी किसान आंदोलन (Kisan Aandolan) का समर्थन करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली पुलिस का पहरा बढ़ गया है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर लिया है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही आरोप लगाया है कि सीएम से किसी को भी मिलने नहीं दिया जा रहा है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि केजरीवाल के घर के बाहर पुलिस का पहरा है. घर के अंदर न किसी को आने दिया जा रहा और न ही बाहर जाने दिया जा रहा है. आप का आरोप है कि पुलिस ने केजरीवाल के घर बाहर केवल भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन की अनुमति दी है.  केजरीवाल के घर के बाहर भारी भीड़ जमा है.



Youtube Video

डीसीपी ने आरोप को नकारा

DCP (नॉर्थ) एंटो अल्‍फोंस ने आम आदमी पार्टी के दावों को नकारते हुए कहा कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री होने के नाते अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) जहां भी चाहें जा सकते हैं. उन्‍होंने AAP के बयान को भी गलत बताया है. गौरतलब है कि AAP ने ट्वीट कर कहा था कि सोमवार को सिंघु बॉर्डर से लौटने के बाद दिल्‍ली पुलिस ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर दिया है. AAP ने ट्वीट कर कहा था कि सोमवार को सिंघु बॉर्डर पर किसानों से मुलाकात कर लौटने के बाद बीजेपी की दिल्‍ली पुलिस ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हाउस अरेस्‍ट कर लिया. किसी को भी उनके आवास में जाने या बाहर आने की अनुमति नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज