अपना शहर चुनें

States

दिल्ली में बुर्कानशीं महिला का ताबड़तोड़ा फायरिंग करते हुए Video वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दुकान के बाहर गोली चलाते हुए महिला.
दुकान के बाहर गोली चलाते हुए महिला.

महिला की पहचान जाफराबाद (Zafarabad) की निवासी नुसरत के रूप में हुई है. आरोपित महिला बदमाश सोनू आबिद की पत्नी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में बुर्का (Burka) पहने हुए एक महिला को गोली चलाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला दनादन फायरिंग (Firing) कर रही है. उसने एक दुनकान के शटर पर कई गोलियां दागी है. जानकारी के मुताबिक, उस महिला ने एक के बाद एक 4 गोलियां शटर पर चलाई हैं. इसके बाद वह मौके पर फरार हो गई. अब पुलिस (Police) ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के जाफरावाद इलाके का है. स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि वीडियो 18 नवंबर का है, जिसमें बुर्का पहने महिला गोली चला रही है. पुलिस के मुताबिक, यह महिला सिर्फ इस बात से नाराज थी कि दुकानदार उसके दोस्त का मोबाइल ठीक करके नहीं दे रहा था.  ऐसे में दुकान पर वह खुद गई. उसके बाद भी उसके दोस्त का काम नहीं हो सका. इसके बा वह इस पर महिला दुकानदार को धमकी देकर चलती बनी.


रविवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया
फिर वह कुछ घंटे बाद एक पिस्टल के साथ वापस मौके पर लौटी. इस दौरान वह शराब पी रखी थी.  शराब के नशे में धुत होकर उसने दुकान पर फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि, गोली किसी को लगी नहीं. इस दौरान किसी ने महिला का वीडियो बनाकर फेसबुक और वाट्सएप पर वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस ने रविवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.



मोहसिन की बहन है जो नासिर गैंग की सदस्य है
महिला की पहचान जाफराबाद की निवासी नुसरत के रूप में हुई है. आरोपित महिला बदमाश सोनू आबिद की पत्नी है. 28 सेकेंड की वीडियो में दिख रहा है कि बुर्का पहने महिला एक शख्स के साथ मोटरसाइकिल से चौहान बांगर की गली नंबर-4 में एक मोबाइल दुकान पर पहुंची.  इसके बाद अपने बैग से पिस्टल निकालकर दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगी. पुलिस का कहना है कि असल में वह मोहसिन की बहन है जो नासिर गैंग की सदस्य है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज