दिल्ली में मां-बेटी के साथ यौन उत्पीड़न करते हुए Video वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार

घटना वजीरपुर के जेजे कॉलोनी इलाके की है. (सांकेतिक फोटो)

घटना वजीरपुर के जेजे कॉलोनी इलाके की है. (सांकेतिक फोटो)

Crime in Delhi: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के वजीरपुर (Wazirpur) इलाके में मां-बेटी के यौन उत्पीड़न के आरोपी सोनू (22), अमित (24) और रितिक (18) को पुलिस ने गिरफ्तार किया. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मां-बेटी का कथित यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) किए जाने की बात सामने आई है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, मामला उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के वजीरपुर इलाके का है. पुलिस ने कहा कि आरोपी सोनू (22), अमित (24) और रितिक (18) को घटना के संबंध में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि रितिक ने घटना का वीडियो बनाया था. पुलिस (Police) ने कहा कि यह घटना रविवार को एक वीडियो के सोशल मीडिया पर फैलने के बाद सामने आई थी. घटना वजीरपुर के जेजे कॉलोनी इलाके की है.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) विजयांत आर्य ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ितों और आरोपियों का पता लगाने के लिये कई टीमें गठित की गई थीं. उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज देखने के अलावा स्थानीय खुफिया जानकारी हासिल की और स्थानीय बस स्टॉप, मेट्रो स्टेशनों और आश्रय गृहों में पूछताछ की. आर्य ने कहा कि दोनों पीड़िताओं का पता लगा लिया गया है. कूड़ा बीनने वाली 35 वर्षीय महिला और उसकी 18 वर्षीय बेटी के बयान दर्ज कर लिये गए हैं. उनकी मेडिकल जांच करायी गयी है. अधिकारी ने कहा कि महिलाओं का आरोप है कि 29 और 30 दिसंबर की मध्यरात्रि अज्ञात लोगों ने उनका यौन उत्पीड़न किया.

सड़क पर सो रही युवती से रेप

वहीं, कल उत्‍तर पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर थानाक्षेत्र में सड़क पर बेटी के साथ सो रही महिला के साथ दुष्‍कर्म का मामला सामने आया था. आरोपी ने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ बलात्‍कार किया है. वहीं दुष्‍कर्म की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, भारत नगर थानाक्षेत्र में वायरल हुए वीडियो की जानकारी होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने वीडियो बनाने वाले शख्‍स को पकड़ लिया है. साथ ही पीड़ि‍त महिला की पहचान कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. यह घटना 30 दिसंबर की बताई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज