विकास लगरपुरिया गिरोह के फरार वांछित गैंगस्टर को स्पेशल स्टॉफ ने किया गिरफ्तार

स्पेशल स्टाफ की टीम ने विकास लंगरपुरिया और जयवीर गिरोह के फरार चल रहे गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime News: साउथ जिला के स्पेशल स्टाफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए विकास लंगरपुरिया और जयवीर गिरोह के फरार चल रहे गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गैंगस्टर की पहचान लखविंदर सिंह के रूप में हुई है. वह हरियाणा के झज्जर जिले का रहने वाला है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के साउथ जिला (South District) के स्पेशल स्टाफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए विकास लंगरपुरिया (Vikas Lagarpuria) और जयवीर गिरोह के फरार चल रहे गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार गैंगस्टर की पहचान लखविंदर सिंह के रूप में हुई है. वह हरियाणा (Haryana) के झज्जर जिले का रहने वाला है.

    यह भी पढ़ें : गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथी की हत्या का आरोपी शूटर स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

    जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम को एक वांछित गैंगस्टर (Dreaded Gangster) के बारे में सूचना मिली थी. इसमें बताया गया कि वह विकास लंगरपुरिया और जयवीर गिरोह का एक सक्रिय सदस्य हैं, जो लाडो सराय इलाके में छिपा हुआ है. मामले की गंभीरता को लेते हुए एसीपी विजेंदर सिंह ने स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर अतुल्य त्यागी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया.

    यह भी पढ़ें : टिल्लू ताजपुरिया गैंग का शार्प शूटर हुआ गिरफ्तार, एक करोड़ की रंगदारी मामले में था वांछित

    टीम ने बताए गए स्थान पर छापेमारी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जिसकी पहचान लखविंदर सिंह के रूप में हुई. जांच में पता चला कि आरोपी के पिता का पहले ही देहांत हो गया था. जबकि माता यूएसए में एक पंजाबी शिक्षक थी और उसकी माता का भी देहांत हो गया, जिसके बाद वह बुरी संगत में पड़ गया और अपराधी बन गया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

    यह भी पढ़ें : मेवाती ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़, वाहन चोरी में शतक लगा चुके हैं सगे भाई, गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.