गाजियाबाद: कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला ग्राम प्रधान गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

गाजियाबाद: कारोबारी से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला ग्राम प्रधान गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने मामले में गुलशेर को गिरफ्तार किया था, जबकि साहिबाबाद पुलिस ने आशू को दबोच लिया था. दोनों की गिरफ्तारी से बौखलाए बिल्लू के इशारे पर 24 सितंबर को बाइक सवार दो युवकों ने उनकी दुकान पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गाजियाबाद पुलिस ने मदन स्वीट्स के मालिक से रंगदारी मांगने और फिर बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा दुकान पर फायरिंग करने के मामले में सिहानी गेट पुलिस ने दुजाना गांव के प्रधान रणपाल नागर को गिरफ्तार किया है. वहीं दुजाना गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने एसएसपी आफिस पर प्रदर्शन कर गिरफ्तारी का विरोध किया. बता दें कि मदन स्वीट्स के मालिक ब्रह्मपाल व उनके बेटे सौरभ से 6 अगस्त को फोन कर बिल्लू दुजाना के नाम पर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी.

पुलिस ने मामले में गुलशेर को गिरफ्तार किया था, जबकि साहिबाबाद पुलिस ने आशू को दबोच लिया था. दोनों की गिरफ्तारी से बौखलाए बिल्लू के इशारे पर 24 सितंबर को बाइक सवार दो युवकों ने उनकी दुकान पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस ने फिरौती मांगने वाले नंबरों को सर्विलांस पर लगाने से अहम जानकारी मिली. पता चला कि दिल्ली की मंडोली जेल में बंद कुख्यात बिल्लू दुजाना फोन पर लगातार अपने गुर्गों से बातचीत करता है. पुलिस के मुताबिक रणपाल बिल्लू दुजाना के संपर्क में रहता था और उसके निर्देशों पर ही उसने पहले रंगदारी मांगने वालों का प्रबंध किया और फायरिंग कराई थी.



(रिपोर्ट: अमित राणा)



ये भी पढ़ें:

सलाइन वॉटर मिलाकर नकली खून बनाने का धंधा, पूरे यूपी में जांच करेगी एसटीएफ

पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखने से किया मना, पति ने लगा ली फांसी

सबरीमाला विवाद की तरह राम मंदिर पर भी जल्द फैसला दे SC: सीएम योगी

 
First published: October 28, 2018, 11:20 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading