Home /News /delhi-ncr /

violence in delhi candle marching crowd became uncontrollable stone pelted on police vandalized vehicles nodss

दिल्ली में हिंसाः कैंडल मार्च कर रही भीड़ हुई बेकाबू, पुलिस पर पथराव, गाड़ियों में तोड़फोड़

दिल्ली में प्रदर्शन कर रही भीड़ अचानक बेकाबू हो गई और पुलिस पर पथराव कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली में प्रदर्शन कर रही भीड़ अचानक बेकाबू हो गई और पुलिस पर पथराव कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

शाहदरा इलाके में महिला के हत्यारोपी को फांसी की सजा देने की मांग पर लोगों ने कैंडिल मार्च निकाला, इस दौरान भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस बैरिकेड तोड़ कर पथराव कर दिया. पुलिस वाहनों को तोड़ा गया. अब पुलिस बवाल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली के शाहदरा में गुरुवार शाम को कैंडल मार्च कर रही भीड़ ने पुलिस पर अचानक हमला कर दिया. भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया और उसके बाद पुलिस वाहनों को भी तोड़फोड़ की. दरअसल गांधी नगर में एक महिला की हत्या के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर लोग कैंडल मार्च निकाल रहे थे. इस दौरान भीड़ अचानक बेकाबू हो गई और पुलिस बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़ गई. इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया.
इस दौरान पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठियां भांजी, जिसके बाद भीड़ ने पुलिस पीसीआर और आसपास खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की. साथ ही वहां खड़ी कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए.

थाने में भी घुसी भीड़
बवाल कर रहे कुछ लोग गांधी नगर पुलिस थाने में भी घुस गए और वहां भी पथराव कर तोड़फोड़ की. हालांकि बाद में पुलिस ने मामले को संभाल लिया. अब पुलिस बवाल करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है. वहीं पूरे मामले में शाहदरा के डीसीपी सत्य सुंदरम का कहना है कि अब हालात सामान्य हैं और मौके से पूरी तरह से भीड़ को हटा दिया गया है. इस कैंडल मार्च को ऑर्गनाइज करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने भीड़ को उकसाया और बवाल को बढ़ावा दिया.

करना पड़ा बल प्रयाेग
भीड़ ने जैसे ही अचानक बैरिकेड को तोड़ा और पथराव शुरू किया तो पुलिस ने लोगो ंको पहले समझाने का प्रयास किया लेकिन भीड़ नहीं मानी. इसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को काबू में करने का प्रयास करना पड़ा. हालांकि इस दौरान भी कुछ लोग लगातार पथराव करते रहे. बाद में पुलिस ने भीड़ को लाठियां भांज कर तितर बितर किया और माहौल को काबू में किया.

Tags: Delhi police, Delhi Violence

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर