लाइव टीवी

गुरुग्राम में दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, सामने आया Video

Neeraj Ambawata | News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 12:30 PM IST
गुरुग्राम में दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, सामने आया Video
दो गुटों के बीच जमकर चले लाठी और डंडों

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दो गुटों के बीच मारपीट (Beating) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो गुटों में किस तरह से लाठी-डंडे चले.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में दो गुटों के बीच हुई हिंसक मारपीट (Beating) की ताजा तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें कि मौके पर दो गुटों में हुई मारपीट का किसी ने वीडियो (Video) बनाकर वायरल (Viral) कर दिया है, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है. मामला गुरुग्राम के ग्वाल पहाड़ी गांव का है.

दोनों गुटों के बीच जमकर चले लाठी और डंडों 

सामने आए इस वीडियो में 2 गुटों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. झगड़े में दोनों गुटों के बीच जमकर लाठी और डंडों चले हैं. इस आपसी रंजिश के कारण हुए हाथापाई में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर पूर से घायल हो गए हैं. बता दें कि सामने आया यह वीडियो बीते 2 फरवरी का है, जिसके सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इधर, वीडियो के सामने आने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. गौरतलब है कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दो गुटों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह लोग एक-दूसरे पर डंडे बरसा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- रणजीत चौटाला ने पीएम मोदी से की मुलाकात, सरकार के कामकाज पर हई चर्चा

ये भी पढ़ें:- सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर