होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

पहले रोका, फिर पत्थरों से कुचला और नाले में फेंक दिया, दिल दहलाने वाली घटना का Video Viral

पहले रोका, फिर पत्थरों से कुचला और नाले में फेंक दिया, दिल दहलाने वाली घटना का Video Viral

संगम विहार इलाके में हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

संगम विहार इलाके में हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Murder in Delhi: दिल्‍ली के संगम विहार इलाके में बदमाश द्वारा महज 3000 हजार रुपये की लूट के लिए दो लोगों को पत्थरों से बुरी तरह पीटने और फिर बेशुध होने पर नाले में फेंकने का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इसमें से एक युवक की अस्‍पताल में मौत हो गयी है, तो दूसरे की हालत बहुत खराब है. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले एक आरोपी अरमान अली को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ पुलिस ने इसमें कम्युनल एंगल इनकार किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. दिल्ली के संगम विहार इलाके से एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Delhi Crime News) सामने आया है. इस वीडियो में कुछ बदमाश महज 3000 हजार रुपये की लूट के लिए दो लोगों को पत्थरों से बुरी तरह पीटते हुए दिख रहे हैं. यही नहीं, वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी दोनों लोगों को लगातार पत्थर से मार रहे हैं. वहीं, जब दोनों बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़े हैं तो बदमाशों ने उन्‍हें नाले में फेंक दिया. दिल को झकझोर देने वाली यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है.

    दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, लूटपाट के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस का कहना है कि महज 3000 की लूटपाट के लिए आरोपियों ने राह चलते इन दोनों लोगों को घात लगाकर पहले रोका और फिर इन पर पत्थर से बुरी तरह हमला किया. साथ ही पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसकी पहचान रमजान अली के रूप में हुई है. इसके साथ दो नाबालिग आरोपियों को भी पकड़ा गया है.

    रात को 2 बजे हुए घटना
    दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, राजधानी के संगम विहार इलाके में यह घटना 20 दिसंबर को हुई है. यह पूरा घटनाक्रम रात करीबन 2 बजे रात को हुआ है. वहीं, यह घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है, क्योंकि अस्पताल में इलाज के दौरान एक शख्स जिसकी पहचान जतिन के रूप में हुई उसकी मौत हो गई. वहीं, उसका दूसरा साथी एम्‍स ट्रामा सेंटर में भर्ती है, जिसकी हालत नाजुक है.

    पुलिस के मुताबिक, जतिन परिवार के साथ संगम विहार के एफ-ब्लॉक में रहता था. परिवार में उसके पिता प्रेमपाल, एक बड़ा भाई आदित्य व भाभी हैं. वह अपने दोस्त पंकज के साथ जन्मदिन पार्टी में गया था. जब वह जन्‍मदिन पार्टी से निकले तो गली नंबर-3 में छह से सात लड़कों ने अचानक दोनों को रोक लिया. इसके बाद कहासुनी के दौरान आरोपियों ने जतिन को जमीन पर गिराकर उसकी कमर में बड़े पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया, जिससे वह बेसुध हो गया. वहीं, पंकज ने विरोध किया तो उस पर भी जानलेवा हमला हुआ. इसके बाद आरोपियों ने जतिन की जेब से तीन हजार रुपये और अन्य सामान निकालकर उसे नाले में फेंक दिया और ऐसा ही पंकज के साथ किया.  कुछ देर बाद होश आने के बाद पंकज ने मदद की गुहार लगाई और तब एक राहगीर ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

    कोई कम्युनल एंगल नहीं: दिल्‍ली पुलिस
    साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके हुई इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि इसमें कोई कम्युनल एंगल नहीं है. अब तक इस मामले में रमजान अली के अलावा पांच और आरोपी चिन्हित हुए हैं. इसमें कुछ मुस्लिम हैं तो कुछ हिंदू बताए जा रहे हैं. साथ ही पुलिस ने कहा कि यह केवल लूटपाट के इरादे से हुई वारदात है. वहीं, इस घटना के बाद संगम विहार में दहशत का माहौल है.

    Tags: Delhi news, Delhi police, Murder In Delhi, Video Viral

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर