Home /News /delhi-ncr /

viral video of delhi police on corruption issue and dcp action delhi police corrupt officers video viral

दिल्ली: विकासपुरी थाने में दो पुलिसकर्मियों को महंगी पड़ी 80 हजार रुपये घूस; दोनों सस्पेंड, वीडियो वायरल

दिल्ली पुलिस वेस्ट डिस्ट्रिक के विकासपुरी थाने के दो पुलिस वालों का रिश्वत लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. (Viral Video)

दिल्ली पुलिस वेस्ट डिस्ट्रिक के विकासपुरी थाने के दो पुलिस वालों का रिश्वत लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. (Viral Video)

Delhi Police Officers Bribe Video Viral: दिल्ली पुलिस वेस्ट डिस्ट्रिक के विकासपुरी थाने के दो पुलिसकर्मियों का रिश्वत लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वेस्ट दिल्ली जिला पुलिस के DCP ने मामले को संज्ञान लिया और इस मामले की जानकारी मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. वेस्ट दिल्ली अंतर्गत विकासपुरी थाने में एक सब इंस्पेक्टर संदीप विश्नोई और चिट्ठा मुंशी हेड कांस्टेबल संदीप का पैसे लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.  वायरल वीडियो के मसले पर पुलिस सूत्रों के द्वारा ये जानकारी मिली है कि एक शख्स से इन दोनों आरोपियों द्वारा एक काम करवाने के एवज में करीब 80 हजार रुपये की घूस ली गई थी, लेकिन करीब 80 हज़ार रुपये रिश्वत लेने के बाद भी जब देने वाले का काम नही हुआ तो उसने ये वीडियो को बनाकर उसे वायरल कर दिया.

वेस्ट दिल्ली जिला पुलिस के DCP के संज्ञान में इस मामले की जानकारी मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से उन दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. रिश्वत किस मामले में दी गई, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. इस बीच वीडियो वायरल होने के बाद वेस्ट डिस्ट्रिक के डीसीपी घनश्याम बंसल ने इन दोनों ही पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही विजिलेंस जांच के आदेश भी दे दिए गए है.

वीडियो में क्या है?
ये वीडियो करीब 2 मिनट 10 सैकेंड का है। इसमें एक शख्स 500 के कई नोट गिन रहा है. उसकी शक्ल नहीं दिख रही है. ये वीडियो 19 मई 2022 की है. इस पर समय 2 बज कर 11 मिनट आ रहा है. सामने दो कुर्सियों लगी हुई हैं. एक पर सब इंस्पेक्टर संदीप बिश्नोई (लाल टी-शर्ट पहने) नजर आ रहा है, जबकि दूसरे पर चिट्ठा मुंशी हेड कांस्टेबल संदीप है. उसी ने रुपए पकड़े थे. संदीप ने रुपए पकड़ने के बाद इसे टेबल की दराज में रखे दिए थे. ये कितने रुपए थे, ये भी साफ नहीं है. ये वीडियो थाने के अंदर मौजूद आफिस का है या कही और का, इसकी भी जांच की जा रही है.

Tags: Bribe news, Most viral video, OMG Video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर