Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: गणतंत्र दिवस के दिन महिला के साथ गैंगरेप, जूते की माला पहनाकर गलियों में घुमाया

दिल्ली: गणतंत्र दिवस के दिन महिला के साथ गैंगरेप, जूते की माला पहनाकर गलियों में घुमाया

महिला के साथ बदसलूकी

महिला के साथ बदसलूकी

Delhi Viral Video: महिला के साथ ये व्यवहार पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला शादीशुदा है. उसका एक बच्चा भी है. पीड़ित की बहन के मुताबिक महिला के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का पड़ा था. बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. राजधानी दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video of woman) हो रहा है. ये वीडियो 26 जनवरी का है जब सारा देश गणतंत्र दिवस (Republic Day) मना रहा था. उसी दिन राजधानी दिल्ली के विवेक विहार में आरोप है कि एक महिला का अपहरण करने के बाद उसके साथ बदसलूकी को गई. उसके साथ छेड़छाड़ की गई. फिर उसके बाल काटे गए. उसके चेहरे पर कालिख पोती गई और उसे गलियों में घुमाया गया. यहीं नहीं महिला को जूते की माला पहनाई गई.

इसके बाद महिला की छोटी बहन ने पुलिस को कॉल किया और फिर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने महिला को बचाया और फिलहाल महिला की काउंसलिंग की जा रही है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की है और महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस कुछ और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक महिला के साथ ये व्यवहार पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया गया. पीड़ित महिला शादीशुदा है. उसका एक बच्चा भी है. पीड़ित की बहन के मुताबिक महिला के पीछे पड़ोस में रहने वाला एक लड़का पड़ा था. बाद में उस लड़के ने 12 नवंबर को खुदकुशी कर ली थी. जिसकी वजह से लड़के के परिवार वालों को लगता था कि वजह यही महिला है.

फिलहाल पुलिस इन सभी एंगल से मामले कि जांच कर रही है. लड़के के खुदकुशी के बाद महिला किराए पर रह रही थी. लड़के के चाचा को आरोप है उन्हें चाकू लगाया और उनकी भतीजी के पास ले गए बुधवार को करीब 12 बजे और लड़की को कड़कड़डूमा से लड़की को अपहरण करके ले आये थे और फिर आरोप है कि गैंगरेप के बाद उसके सारे बाल काटे, चेहरे पर कालिख पोती और जूते की माला पहना कर गली में घुमाया.

Tags: Delhi news, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर