सोशल मीडिया में उठ रही मांग, अजीत डोभाल को मिले ये पुरस्कार...

विवेक बिंद्रा ने अजीत डोभाल को भारत रत्न देने की मांग उठाई

विवेक बिंद्रा ने अजीत डोभाल को भारत रत्न देने की मांग उठाई

अजीत डोभाल को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी पुरस्कार देने की बहस में लोग खुल कर सामने आ रहे हैं और उनका समर्थन करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 8:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण के दौर में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की मांग के बीच ट्विटर पर अजीत डोभाल ( Ajit Doval) को भारत रत्न दिए जाने का मुद्दा भी ट्रेंड कर रहा है. एनएसए अजीत डोभाल को भारत रत्न दिए जाने की मांग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. डोभाल को भारत रत्न ( Bharat Ratna ) देने की मांग जैसे ही ट्वीटर पर आई इस बात को लेकर बहस छिड़ गई.

डोभाल के समर्थन में 2,700 से ज्यादा लोग आए और लगभग इतने लाइक इस पर आ चुके हैं. यू ट्यूब पर 6.5 लाख लोगों ने इस विडियो को देखा है.

दरअसल इस मांग को उठाने की शुरुआत मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने की. बिंद्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर के ये मांग की. बिंद्रा ने इस दौरान कहा कि कोरोना से बचने के लिए इम्युनिटी का होना जरूरी है, उसी तरह से इंटरनल सिक्योरिटी के लिए अजीत डोभाल का होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कहा कि कंधार, उरी से लेकर ढेर सारे सफल अभियानों और 2 दिन के अन्दर अभिनंदन की घर वापसी कराकर अजीत डोभाल ने देश का मान बढ़ाया है. सारी वजहों से इन्हें भारत रत्न दिया जाना चाहिए.

इसके बाद ये टॉपिक ट्रेंड कर गया और हजारों की संख्या में लोगों ने इसे शेयर और लाइक किया. साथ ही अजीत डोभाल को पुरस्कार देने की बात कही.  फिलहाल अभी तक अजीत डोभाल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज