Home /News /delhi-ncr /

Surgical Strike 2.0: वीके सिंह ने कहा- पाक को सुधारने के लिए लोहे का सरिया चाहिए

Surgical Strike 2.0: वीके सिंह ने कहा- पाक को सुधारने के लिए लोहे का सरिया चाहिए

वीके सिंह ने एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान को चेताया (फाइल फोटो)

वीके सिंह ने एयर स्ट्राइक पर पाकिस्तान को चेताया (फाइल फोटो)

पीओके पर हुए एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि भारत उचित समय पर उचित जगह कार्यवाही करेगा.

    पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) में हुए एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि भारत उचित समय पर उचित जगह कार्रवाई करेगा. कुछ कार्रवाई हुई है इसका असर होना चाहिए. अब आगे देखते हैं क्या होगा. साथ ही उन्होंने भविष्य की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कि उचित तरीके से उचित कार्रवाई आगे भी होगी. हालांकि फिर उन्होंने अपनी बात को संभालते हुए कहा कि पाकिस्तान को सुधारने के लिए छोटा डंडा चाहिए या बड़ा डंडा या फिर लोहे का सरिया चाहिए, इस पर प्रधानमंत्री फैसला करेंगे.

    केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने आगे कहा कि हमने कार्रवाई किसी कारण से की है और वह कारण सब जानते हैं. बाकी जो भी होगा उसके लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने परवेज मुशर्रफ के बारे में कहा कि वो हाथ जोड़कर जिन देशों में रुके हुए हैं वहां वो गिड़गिड़ाते हैं कि मुझे बचा लो. उनकी बात करना ठीक नहीं है, जो अपने देश का नहीं रहा वह दूसरे की बात क्या करेगा.



    वीके सिंह ने साफ कहा कि देश में काफी गुस्सा था. उन्होंने कहा कि जो हम को छेड़ेगा हम उसको छोड़ेंगे नहीं, शुरुआत उन्होंने की है और अंत हम करेंगे. उन्होंने कहा कि इस हमले के बारे में जो औपचारिक जानकारी है वह सेना देगी. वह सर्विस में है और वही डिटेल में सारी जानकारी देंगे. एयर फोर्स और रक्षा मंत्रालय उस पर बोलेंगे.

    पाकिस्‍तानी सेना का दावा, भारत के दो लड़ाकू विमान मार गिराए, एक पायलट गिरफ्तार 

    Surgical Strike 2.0: शहीद की मां का इमरान खान को भावुक संदेश- 'कोई निर्दोष बच्चा न मरे'

    Tags: Air Strike, CRPF, Ghaziabad News, Jammu and kashmir, Pakistan, Pulwama, Pulwama attack, Surgical Strike, Uttar pradesh news, Vk singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर