लाइव टीवी

‘गुलामी’ से निकलना चाहते हैं तो बीजेपी के लिए वोट करें: गिरिराज सिंह
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: January 22, 2020, 12:13 AM IST
‘गुलामी’ से निकलना चाहते हैं तो बीजेपी के लिए वोट करें: गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह. (फाइल फोटो)

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा कि हम कुछ आलसी, लालची और राष्ट्रद्रोही लोगों के कारण सालों तक गुलाम बने रहे. यदि आप इस गुलामी से बचना चाहते हैं तो आप सब जातिवाद से ऊपर उठें और दिल्ली को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की नजर से देखें.’

  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय पशुपालन, डेयरी और मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) और भारत पर मुगलों के आक्रमण के बीच तुलना करते हुए लोगों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के नाम पर बीजेपी के लिए वोट करने को कहा. उन्होंने कहा कि यदि लोग ‘दासता’ से बचना चाहते हैं तो उन्हें बीजेपी को वोट देना चाहिए.

ट्वीटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में तेजतर्रार हिंदूवादी नेता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर राष्ट्रीय राजधानी तथा बाकी देश में ‘शहरी नक्सलवाद को शह’ देने का आरोप भी लगाया.

दिल्ली का चुनाव देश की दिशा बदलने का चुनाव है
‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ को मुंहतोड़ जवाब देने तथा राष्ट्र के लिए लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि आठ फरवरी को होने वाला दिल्ली विधानसभा चुनाव केवल एक नई विधानसभा चुनने के लिए नहीं है बल्कि देश की दिशा बदलने का चुनाव है.

मुट्ठीभर मुगलों ने आर्यावर्त के समय में हम पर किया था हमला
गिरिराज सिंह ने कहा, ‘नहीं तो आपको याद ही होगा कि कैसे मुट्ठीभर मुगलों ने आर्यावर्त के समय में हम पर हमला किया था. हम कुछ आलसी, लालची और राष्ट्रद्रोही लोगों के कारण सालों तक गुलाम बने रहे. यदि आप इस गुलामी से बचना चाहते हैं तो आप सब जातिवाद से ऊपर उठें और दिल्ली को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नजर से देखें.’

ये भी पढे़ं - LG से मिले शाहीनबाग प्रदर्शनकारी, एंबुलेंस-स्कूल बसों को रास्ता देने को तैयार

तीस हजारी कोर्ट ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को दी दिल्ली आने की सशर्त इजाजत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 11:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर