लाइव टीवी

दिल्ली के हरिनगर इलाके में मतदान केंद्र के बाहर मतदाता की मौत

भाषा
Updated: February 9, 2020, 6:12 AM IST
दिल्ली के हरिनगर इलाके में मतदान केंद्र के बाहर मतदाता की मौत
उन्हें डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस (Police) सूत्रों ने बताया कि व्यक्ति की पहचान नितिन के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि नितिन सुबह दस बजे बूथ संख्या 127 के बाहर बेहोश होकर गिर पड़ा.

  • Share this:


नई दिल्ली. दिल्ली के हरिनगर (Harinagar) इलाके में शनिवार को एक मतदान केंद्र (Polling Booth) के बाहर 60 वर्षीय एक मतदाता (Voter) की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.


पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यक्ति की पहचान नितिन के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि नितिन सुबह दस बजे बूथ संख्या 127 के बाहर बेहोश होकर गिर पड़ा. उन्हें डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.



बता दें कि उधर शनिवार को चुनाव के दिन एक चुनाव अधिकारी की भी बाबरपुर इलाके में स्थित मतदान केंद्र पर मौत हो गई थी. उन्होंने हृदय संबंधी तकलीफ की शिकायत की थी. मृतक की पहचान उधम सिंह के रूप में हुई है. अधिकारियों ने बताया कि उधम सिंह एक शिक्षक थे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब सात बजे सिंह की हालत बिगड़ने लगी, उन्होंने बैचेनी और दम घुटने की शिकायत की. तब एक स्टाफ और पुलिस उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मौत का कारण हृदय संबंधी समस्या हो सकती है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ें- 


Delhi Assembly Election 2020: एग्जिट पोल कुछ भी कहें, नतीजों का आकलन आसान नहीं

मनोज तिवारी का दावा- 48 सीटों के साथ सरकार बनाएगी BJP, ट्वीट संभाल कर रखना



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 6:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर