वैक्सीन नीति पर जुबानी जंग : राजस्थान के मंत्री कल्ला के बयान पर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने किया तंज

राजस्थान के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला (दाएं) के बयान पर केंद्र के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने तंज किया है.

केंद्र सरकार के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला के कोरोनारोधी वैक्सीन की नीति को लेकर दिए बयान का एक वीडियो ट्वीट करते हुए उनकी राजनीति पर हमला बोला है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना महामारी के खिलाफ गंभीरता से लड़ाई छेड़ने के बजाए हमारे देश के नेता एक-दूसरे से हास्यास्पद तरीके से झगड़ रहे हैं. कोई नेता कोरोना संक्रमण से लड़ने की केंद्र की नीति की आलोचना गैरजरूरी तरीके से कर रहा है, तो कोई नेता केंद्र के समर्थन में उतर कर आलोचना करने वाले के विचारों का मजाक उड़ा रहा है. इन सब से अलग कई नेता इस दौर में ऐसे भी दिखे जो टोना-टोटकों और अंधभक्ति के जरिए कोरोना को भगाने का मंत्र सुझाते रहे. ताजा मामला राजस्थान के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला और केंद्र सरकार के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच का है.

    दरअसल, केंद्र सरकार के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला के बयान का एक वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस की राजनीति पर हमला बोला है. शेखावत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'श्रीमान बीडी कल्ला जी के टीकाकरण की नीति पर नये विचार सुनिये! वैक्सीन की खरीद से लेकर बर्बादी तक, लोगो के जीवन के साथ खिलवाड़ करने वाली हर तरह की राजनीति करने के बाद अब इनका अगला कदम बच्चे, बूढ़े और जवान में किसको लगनी चाहिए और किसको नहीं पर टिक गया है।'



    आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला ने केंद्र के वैक्सीनेशन नीति की आलोजना की थी. उन्होंने कहा था कि आप लोगों को पता है कि वैक्सीन किसे लगाई जाती है. आज तक अपने देश में वैक्सीन तो बच्चों को ही लगती रही है. ये बुजुर्गों को वैक्सीन कहां लगती है. उन्होंने कहा कि कोरोना में भी सबसे पहले बच्चों को ही वैक्सीन लगाई जाती क्योंकि बच्चों को बचाना जरूरी होता है. कल्ला ने कहा था कि मोदी सरकार ने कोरोनारोधी वैक्सीन बुजुर्गों को लगवाना शुरू कर दिया. उन्होंने जोड़ा कि मैंने बुजुर्गों को यह कहते सुना कि हम तो ऐसे ही 80-85 साल के हो गए हैं. हम कोरोना से मर जाएं तो कोई बात नहीं, पहले हमारे बच्चों को टीका लगाया जाए. राजस्थान के ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला के इसी बयान पर जोधपुर के सांसद और केंद्र के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस के नेताओं को आड़े हाथ लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.