Home /News /delhi-ncr /

was telling himself a gangster made a video outside the police station and did viral now he had to do sit ups nodss

खुद को बता रहा था गैंगस्‍टर, थाने के बाहर बनाया Video और किया Viral, अब करनी पड़ी उठक-बैठक

युवक का वीडियो वायरल होने के बाद युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

युवक का वीडियो वायरल होने के बाद युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

गाजियाबाद में एक युवक ने मसूरी थाने से बाहर निकलते हुए बनाया वीडियो, खुद को बताया गैंगस्टर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस की नजर में भी आया और पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया.

गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसने पुलिस को पहले तो हैरान किया लेकिन बाद में जब पुलिसकर्मी सबक सिखाने पर आए तो एक युवक को अपनी करनी भारी पड़ गई. दरअसल मामला एक वीडियो को लेकर है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो मसूरी थाने का है. एक युवक ने अपने को पॉपुलर करने के लिए इस वीडियो को बनाया लेकिन पुलिस थाने से निकलते समय वो जो बोला उससे पुलिस को परेशानी हुई और युवक को हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद पुलिस ने भी एक वीडियो बनाया और ये भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. युवक की पहचान आकाश के तौर पर हुई है जो गाजियाबाद का ही निवासी है.

टशन दिखाना पड़ा महंगा
वीडियो में युवक मसूरी थाने से बाहर निकल रहा है और इस दौरान बैकग्राउंड में युवक बोल रहा है कि अरे डार्लिंग अपने बाप के सामने एक बार नाम ले देना मेरा उसे भी पता चले कि जवांई गैंगस्टर है उसका. इसके बाद एक गाना बजता है. मसूरी थाने से बाहर निकलते इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर 4 अगस्त को ही तेजी से वायरल हुआ. वायरल वीडियो मसूरी थाने की पुलिस तक भी पहुंचा. पुलिस ने वीडियो देखने के बाद युवक को ढूंढना शुरू किया और उसे पकड़ लिया.

फिर पुलिस ने बताया वीडियो
इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और उससे जमकर उठक बैठक लगवाई. साथ ही इस तरह का वीडियो बनाने के लिए उससे माफी भी मंगवाई. युवक का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं मामले में अब पुलिस का कहना है कि वीडियो बनाने वाले युवक को हिरासत में लेने के बाद अब आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस ने युवाओं से ऐसा न करने की अपील भी की है.

Tags: Ghaziabad News, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर