• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Rohini Court Firing: दनादन चल रही थीं गोलियां, रोहिणी कोर्ट में मची भगदड़, देखिए एक्सक्लूसिव Video

Rohini Court Firing: दनादन चल रही थीं गोलियां, रोहिणी कोर्ट में मची भगदड़, देखिए एक्सक्लूसिव Video

Rohini Court Firing: रोहिणी कोर्ट में गोगी गैंग के सरगना पर हुई फायरिंग, जितेंद्र गोगी की मौत.

Rohini Court Firing: रोहिणी कोर्ट में गोगी गैंग के सरगना पर हुई फायरिंग, जितेंद्र गोगी की मौत.

Rohini Court Firing Video: खतरनाक अपराधी की पेशी के दौरान रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना के बाद अदालत परिसर थर्रा उठा. पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी से पूरे कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई. News 18 आपको दिखा रहा है इस घटना का पहला एक्सक्लूसिव Video.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए बदमाश की गोलीबारी में मौत की घटना से राजधानी में सनसनी फैल गई है. दिनदहाड़े अदालत परिसर में हुई फायरिंग से पुलिस के आला अफसरान भी सन्न हैं. बताया गया कि फायरिंग के दौरान कुख्यात गोगी गैंग का सरगना जितेंद्र गोगी मारा गया है, वहीं 3-4 अन्य लोग भी जख्मी हो गए हैं. फायरिंग की घटना से कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. न्यूज 18 के पास उपलब्ध वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोलियों की आवाज के बीच अदालत में लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं. पुलिस के जवान भी आम लोगों और कोर्ट में आए फरियादियों को सुरक्षित करते हुए फायरिंग का जवाब दे रहे हैं.

    रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना के इस एक्सक्लूसिव वीडियो में पुलिस के जवान जहां फायरिंग का माकूल जवाब देते दिख रहे हैं, वहीं लोगों को घटनास्थल से दूर भी कर रहे हैं. अदालत परिसर में उस समय मौजूद लोग और आम फरियादी बदहवास हालत में कोर्ट से बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं.

    आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की घटना को गैंगवॉर मानने से इनकार कर दिया है. दिल्ली पुलिस के आयुक्त राकेश अस्थाना ने मीडिया को बताया कि यह गैंगवॉर नहीं, बल्कि जितेंद्र गोगी पर किया गया हमला है. दो बदमाशों ने कोर्ट परिसर में पेशी के लिए आए जितेंद्र गोगी पर हमला किया.

    वकील की ड्रेस पहनकर आए थे बदमाश
    अदालत परिसर में फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने बताया कि गोगी गैंग के सरगना के ऊपर फायरिंग करने वाले बदमाश वकील की ड्रेस पहनकर अदालत पहुंचे थे. किसी को उनके खतरनाक इरादों पर शक न हो, इसके लिए बदमाशों ने काले लिबास का फायदा उठाया. कोर्ट में जैसे ही जितेंद्र गोगी पहुंचा, बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही जितेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक फायरिंग में 50000 रुपए के इनामी बदमाश राहुल समेत एक और बदमाश ढेर हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज