Delhi News: सड़क हादसे का VIDEO देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, 4 लोगों की मौके पर हो गई मौत

Najafgarh Road Accident: दुर्घटना की भयावहता को बताती तस्‍वीर. (न्‍यूज18 हिंदी)

Najafgarh Road Accident: दुर्घटना की भयावहता को बताती तस्‍वीर. (न्‍यूज18 हिंदी)

Najafgarh Road Accident: सड़क हादसे का यह वाकया CCTV कैमरे में कैद हो गया. बेकाबू डंपर चार लोगों को कुचलते हुए चला गया. कुछ वाहन भी क्षतिग्रस्‍त हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 11, 2021, 12:30 PM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के नजफगढ़ इलाके में भीषण सड़का हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत बेहद गंभीर है. बताया जाता है कि इनमें से तीन एक ही परिवार के थे. यह दुर्घटना शुक्रवार सुबह हुई. बताया जाता है कि सभी लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, उसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने पांच लोगों को कुचल दिया, जिनमें से चार की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्‍य जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. आरोपी डंपर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा सुबह तकरीबन सवा पांच बजे हुआ, जब ये लोग मॉर्निंग वॉक के दौरान वहां से गुजर रहे थे. आरोपी डंपर चालक की पहचान राजेश के तौर पर किया गया है. स्‍थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अशोक, उनकी पत्‍नी किरण, बेटा इशांत और एक अन्‍य शख्‍स जसवंत सिंह के तौर पर की गई है. वहीं, इस हादसे में अशोक के एक अन्‍य बेटे देव गंभीर रूप से घायल हैं.

Youtube Video

बताया जाता है कि ड्राइवर को नींद आने के कारण उसने डंपर को फूटपाथ पर चढ़ा दिया. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा वाकया कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में यह साफ देखा जा सकता है कि किस तरह डंपर ने वहां से गुजर रहे लोगों को कुचलते हुए आगे चला गया. इस हादसे में सड़क किनारे खड़ी कुछ कारें भी बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं. बता दें कि तमाम उपायों के बावजूद रोड एक्‍सीडेंट में सालाना हजारों लोगों को जान गंवानी पड़ती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज