VIRAL VIDEO: कार रोकने की कोशिश की तो ट्रैफिक पुलिस को बोनट पर घसीटता ले गया शख्‍स, गिरफ्तार

कार चालक को दिल्ली पुलिक के जवान ने रोका तो कार की बोनट पर जवान को चालक घसीटने लगा.
कार चालक को दिल्ली पुलिक के जवान ने रोका तो कार की बोनट पर जवान को चालक घसीटने लगा.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के जवान को एक कार चालक को रोकना महंगा पड़ गया. कार चालक पुलिसकर्मी को बोनट पर तकरीबन 500 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 2:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऐसेा लगता है जैसे देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में इन दिनों पुलिस ही सबसे ज्यादा असुरक्षित है. कभी कोई दिल्ली पुलिस के जवान पर कार चढ़ाने की कोशिश करता है तो कभी कोई उन पर हमला कर देता है. इस बार दिल्ली में पुलिसवाले को एक कार चालक बोनट पर घसीटता हुआ ले गया. ट्रैफिक नियमों के उल्‍लंघन पर पुलिसवाला कार रोकने की कोशिश कर रहा था, तभी कार चालक कांस्‍टेबल को बोनट पर घसीटता हुआ ले गया.



चालक कार को लहराकर पुलिसकर्मी को पटकने की कोशिश की, जिसमें पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गए. इसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. मामला धौला कुंआ इलाके का है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी का नाम शुभम बताया जा रहा है. कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को जिस तरह से बीच सड़क पर पटका है, इससे वह किसी अन्‍य वाहन की चपेट में आ सकते थे. ऐसे में उसकी जान खतरे में पड़ गई थी.





कार चालक गिरफ्तार
आरोपी कार चालक करीब 500 मीटर तक बोनट पर पुलिसवाले को घसीटता रहा. उस वक्त रोड पर भारी ट्रैफिक था. पुलिसकर्मी ने कार चालक को ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करते हुए देखने के बाद रोकने की कोशिश की थी, लेकिन चालक ने कार रोकने की बजाय और तेज भगाना शुरू कर दिया. फिलहाल अब शुभम नाम के इस आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार चालक शुभम के खिलाफ साउथ वेस्ट दिल्ली के दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. दिल्ली की सड़कों पर पुलिसवालों के साथ हो रही ऐसी घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आम इंसान यहां कितना सुरक्षित महसूस करता होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज