शराब ठेके पर पहुंची महिला ने लोगों को दी सलाह, दो पैग मारोगे तो कोरोना नहीं होगा, देखें Video

शराब ठेके पर पहुंची आंटी ने कहा कि शराब पीने से कोरोना नहीं होगा.

शराब ठेके पर पहुंची आंटी ने कहा कि शराब पीने से कोरोना नहीं होगा.

दिल्ली में कोरोना की रोकथाम के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है. इस कारण बाजारों में राशन और अन्य सामान खरीदने की भीड़ जुट रही है. इसी क्रम में शराब खरीदने आई इस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 8:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार पर रोक लगाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक सप्ताह का लॉकडाउन लगा दिया है. आज रात 10 बजे से अगले सोमवार की सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा. दिल्ली सरकार का आदेश जारी होते ही राजधानी के अलग-अलग इलाकों के बाजारों में भीड़ जुटने लगी है. खासकर शराब की दुकानों पर गजब की भीड़ देखने को मिल रही है. इसी क्रम में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अजीबों-गरीब सलाह देती दिख रही है.

समाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह महिला शराब को कोरोना का इलाज बताती नजर आ रही है. महिला बड़े बुलंद आवाज में कह रही है कि दिल्ली में कोरोना की रोकथाम के लिए इंजेक्शन से ज्यादा फायदा नहीं होगा, बल्कि शराब पीने से बीमारी दूर हो सकती है. शराब खरीदने दुकान पर आई महिला कह रही है, 'दिल्ली में इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये अल्कोहल फायदा करेगा.'

Youtube Video


दिल्ली में एक हफ्ते के कर्फ्यू का ऐलान होते ही एक तरफ जहां प्रवासी मजदूरों ने घर लौटना शुरू कर दिया है, वहीं राजधानी में रहने वाले एक सप्ताह का राशन और अन्य सामान जुटाने में लग गए हैं. कर्फ्यू के दौरान शराब की दुकानें भी बंद रहेंगी, इस कारण दारू पीने के शौकीन लोगों की भीड़ शराब की दुकानों पर दिख रही है. लोग पूरे हफ्ते भर के लिए शराब खरीद रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में महिला जिस अंदाज से शराब की तारीफ कर रही है, सोशल मीडिया पर यूजर्स इसको लेकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज