Home /News /delhi-ncr /

water supply to be interrupted in major areas of delhi due to water level says jal board nodnc

भीषण गर्मी से बेहाल दिल्ली में पानी की किल्लत, आज ये इलाके होंगे प्रभावित, जानें डिटेल

17 मई को भी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी.

17 मई को भी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी.

Delhi Water Supply: दिल्ली जल बोर्ड के अनुसार वजीराबाद वॉटर वर्क में यमुना जल स्तर कम हो गया है. जल स्तर सामान्य 674.50 से घटकर 669.40 हो चुका है. साथ ही हरियाणा की ओर से कम पानी छोड़े जाने के कारण पानी की आपूर्ति में समस्या हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. एक तरफ गर्मी दिल्ली वालों को परेशान कर रही है, दूसरी तरफ जल स्तर लगातार गिरता जा रहा है. ऐसे में राजधानी में अक्सर पानी की सप्लाई बाधित हो रही है. मंगलवार यानी 17 मई को भी दिल्ली के कई इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी. दिल्ली जल बोर्ड की ओर से ट्विटर पर इसकी जानकारी साझा की गई है. जल बोर्ड के अनुसार जल स्तर कम होने के कारण वॉटर सप्लाई नहीं हो सकेगी. यह सप्लाई कितनी देर के लिए बाधित रहेगी इसकी कोई समय सीमा नहीं बताई गई है. अपने ट्विट में जल बोर्ड ने ‘असुविधा के लिए खेद’ लिखा है.

इस कारण से नहीं आएगा पानी
दिल्ली जल बोर्ड के अनुसार वजीराबाद वॉटर वर्क में यमुना जल स्तर कम हो गया है. जल स्तर सामान्य 674.50 से घटकर 669.40 हो चुका है. साथ ही हरियाणा की ओर से कम पानी छोड़े जाने के कारण पानी की आपूर्ति में समस्या हो रही है. इस कारण वजीराबाद, चंद्रावल और ओखला में पानी की सप्लाई बाधित हो रही है. पानी की सप्लाई कब तक बाधित रहेगी यह जल बोर्ड ने नहीं बताया हालांकि इस दौरान टैंकर की व्यवस्था रहेगी, जिसके लिए लिए बोर्ड ने नम्बर्स जारी किए हैं.

Delhi Water Supply, delhi news, yamuna water level, haryana, delhi water issue, Water supply interrupted, delhi jal board

दिल्ली जल बोर्ड की ओर से अलग अलग जगहों के लिए जल आपातकाल के फोन नम्बर दिए गए हैं.

इन क्षेत्रों में आएगी दिक्कत
सिविल लाइंस, हिंदुराव अस्पताल और आस पास के क्षेत्र, कमला नगर, शक्ति नगर, करोल बाग, पहाड़गंज, एनडीएमसी क्षेत्र, ओल्ड एंड न्यू राजेंद्र नगर, कालकाजी, गोविंदपुरी, तुगलकाबाद, संगम विहार, रामलीला ग्राउंड, दिल्ली गेट, पंजाबी बाग, जहांगीरपुरी, साउथ एक्सटेंशन, ग्रेटर कैलाश, बुरारी, छावनी क्षेत्र और दक्षिणी दिल्ली के कुछ हिस्से. यानी आज दिल्ली के अधिकांश प्रमुख हिस्सों में पानी की समस्या से लोगों को जूझना पड़ेगा. दिल्ली जल बोर्ड की ओर से अलग अलग जगहों के लिए जल आपातकाल के फोन नम्बर दिए गए हैं ताकि अति आवश्यकता होने पर लोगों तक पानी पहुंचाया जा सके.

Tags: Delhi news, Water supply

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर