Home /News /delhi-ncr /

Delhi Weather: कोहरे और ठंड की चादर में लिपटी आई राजधानी के लिए मकर संक्रांति

Delhi Weather: कोहरे और ठंड की चादर में लिपटी आई राजधानी के लिए मकर संक्रांति

दिल्ली एनसीआर में लगातार कुछ दिनों से घना कोहरा देखने को मिल रहा है. (फाइल फोटो)

दिल्ली एनसीआर में लगातार कुछ दिनों से घना कोहरा देखने को मिल रहा है. (फाइल फोटो)

Weather News: Delhi NCR में कोहरे और कंपकपाती ठंड के साथ शुरू हुई शुक्रवार की सुबह, कई इलाकों में विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम, 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया तापमान. ठंड के साथ ही गलन ने लोगों को किया परेशान.

नई दिल्ली. Delhi NCR में मकर संक्रांति की सुबह भी लोगों के लिए परेशानी ही बनकर आई. दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद और नोएडा में कोहरे के चलते विजिबिलिटी काफी कम रही. इस दौरान दिल्ली में ठंड ने भी लोगों को काफी परेशान किया. दिल्ली में शुक्रवार सुबह 8 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया और धूप न निकलने के कारण लोगों को गलन का अहसास हुआ. दिल्ली के कई इलाकों में विजिबिलिटी 100 मीटर से भी कम रही, वहीं नोएडा और गाजियाबाद में भी यही हाल देखने को मिला.
इससे पहले गुरुवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में घना कोहरा छाया रहा था और विजिबिलिटी भी काफी कम रही थी. जानकारी के अनुसार दिल्ली के पालम इलाके में गुरुवार सुबह विजिबिलिटी 50 मीटर से 100 मीटर के बीच थी. वहीं सफदरजंग में सुबह विजिबिलिटी 100 मीटर के आसपास रही.

कुछ दिन रह सकता है ऐसा मौसम
वहीं मौसम विभाग के अनुसार आने वाले कुछ दिन और दिल्ली एनसीआर में तेज ठंड के साथ ही घना कोहरा रह सकता है. बीते दिन की बात करें तो गुरुवार को भी दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस ही दर्ज किया गया था. वहीं दिल्ली से सटे पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में भी तेज ठंड के साथ कोहरा छाए रहने की संभावना जताई गई है.

हो सकती है हल्की बारिश
वहीं दिल्‍ली सहित, हरियाणा और यूपी के कुछ इलाकों में मौसम विभाग ने हल्‍की बूंदाबांदी की आशंका भी जताई है. मौसम विभाग के अनुसार कंपकपाती ठंड और कोहरे के बीच हल्की बूंदाबांदी होने के आसार हैं. इससे ठंड और बढ़ सकती है.

Tags: Delhi news, Foggy weather

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर